Home यूनाइटेड स्टेट्स ट्रम्प के खिलाफ रिपब्लिकन पार्टी के 50 विशेषज्ञओ ने की बगावत, कहा...

ट्रम्प के खिलाफ रिपब्लिकन पार्टी के 50 विशेषज्ञओ ने की बगावत, कहा ट्रम्प राष्ट्रपति बनने लायक नहीं

रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से चुने गए राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ पार्टी के 50 विशेषज्ञओ ने बगावत कर दी हैं.

अरबपति डोनाल्ड ट्रम्प को झटका देते हुए पार्टी के रक्षा विशेषज्ञओ ने कहा कि वाइट हाउस के लिए नामित किये गए ट्रम्प अमेरिका के लिए एक खतरनाक राष्ट्रपति साबित होंगे और देश की सुरक्षा को भी खतरे में दाल देंगे.

रक्षा विशेषज्ञओ के इस बयान के बाद ट्रम्प ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वाइट हाउस के इन संभ्रात लोगो को इस बारे में सोचना चाहिए कि पूरा विश्व इतना गड़बड़ कैसे बन गया.

रक्षा विशेषज्ञओ के एक संगठन ने सोमवार को एक पत्र जारी करते हुए कहा कि, हममे से कोई भी ट्रम्प को वोट नहीं डालेगा, देश कि सुरक्षा और विदेशी नितीयो के लिहाज़ से वह राष्ट्रपति और कमांडर-चीफ बनने के लायक नहीं हैं.

उन्होंने बताया कि वह एक खतरनाक राष्ट्रपति साबित होंगे, और देश कि सुरक्षा को खतरे में दाल देंगे. इस पत्र में उन्होंने कहा कि मूल बात तो यह हैं कि ट्रम्प राष्ट्रपति बनने लायक नहीं हैं उनके अंदर अनुभव की कमी हैं.

इस साक्षात्कार पत्र में रिचर्ड निक्सन से लेकर जॉज बुश तक रिपब्लिकन पार्टी के कार्यकाल में विदेशी नितीयो के पदों पर रह चुके विशेषज्ञओ ने हस्ताक्षर किये हैं.