Home यूनाइटेड स्टेट्स महिला ने किया दावा, गर्भ में पल रहा हैं भगवान का बच्चा

महिला ने किया दावा, गर्भ में पल रहा हैं भगवान का बच्चा

अमूमन आपने सुना होगा कि इस महिला के पेट में नाजायज़ बच्चा पल रहा हैं, या यह सुना होगा कि यह औरत आपने पेट में गुमनाम बच्चा पाल रही हैं लेकिन क्या आपने कभी यह सुना हैं कि इस औरत के पेट में भगवान का बच्चा पल रहा हैं, सच में यह हैरान करने वाली खबर हैं अमेरिका की रहने वाली एक लड़की ने यही दावा किया हैं कि वह भगवान के बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

वर्ल्ड न्यूज़ अरबिया को मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका में रहने वाली हेली ने एक टीवी चैनल पर दावा किया हैं कि वो 9 महीने से गर्भवती है और जल्द ही एक खास बच्चे को जन्म देने वाली है, हेली का कहना हैं कि वो जीसस के बच्चे को अपने गर्भ में पाल रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमेरिका के जाने-माने टीवी शो द फॉल में उसने कहा कि वो बच्चे की हरकत को अपने गर्भ में महसूस करती है. इस शो पर उसने बताया कि एक रात जब वो सो रही थी कि उसके पेट में किसी ने लात मारी, उसने जब पेट छुआ तो अपने नाभि के नीचे बच्चे के सिर को महसूस हुआ.

हालाँकि यहाँ पर एक और ट्विस्ट आता हैं डॉक्टर का कहना हैं कि हेली को यह दर्द उससे आंत में बने गैस के गोले की वजह से है. इसलिए जब वो चलती है या फिर आराम करती है को उसे अपने पेट के भीतर मूवमेंट महसूस होता है. लेकिन इस पर हेली का कहना हैं कि कोई माने या न माने लेकिन ये बात सच है कि वो गर्भवती है और जीसस के बच्चे को बहुत जल्द जन्म देने वाली है.