Home यूनाइटेड स्टेट्स अमेरिका की पूर्व राष्ट्रपति और विदेश मंत्री अपनाएगी इस्लाम

अमेरिका की पूर्व राष्ट्रपति और विदेश मंत्री अपनाएगी इस्लाम

अमेरिका की पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के साथ पूर्व विदेश मंत्री के पद पर रहने वाली प्रमुख अमेरिकी राजनेता मेडलिन अलब्राईट ने ट्रम्प के मुस्लिम रिफ्यूजी पर रोक लगाने वाले फैसले का खुल कर विरोध किया हैं. इन दोनों अमेरिकी नेताओं ने विरोध करने का बड़ा ही अजीब तरीका अपनाया हैं.

अल अरबिया न्यूज़ के अनुसार उन्होंने डोनाल्ड ट्रम्प से कहा है कि “वह कुछ मुस्लिम और अरब देशों के निवासियों के 120 दिन तक अमेरिका में दाखले पर प्रतिबंध के फैसले को स्वीकार नहीं करतीं. अगर ट्रम्प मुसलमानों पर प्रतिबंध के फैसले पर डटे रहते हैं तो वह खुद को मुसलमान रजिस्टर करा लेंगी.”

‘ट्विटर’ पर पोस्ट में मेडलिन अलब्राईट ने कहा कि “मेरी प्रशिक्षण कैथोलिक ईसाई के रूप में हुई है. बाद में मैं अस्क़फ़ चर्च के साथ जुड़ गई. मुझे पता चला कि मेरा पारिवारिक पृष्ठभूमि यहूदी है और आज में शरणार्थियों के साथ एकजुटता के लिए खुद को मुसलमान के रूप में रजिस्टर करने की तैयारी कर रही हूं.”

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में में अमेरिकी स्वतंत्रता के प्रतिमा की तस्वीर पोस्ट की और उसके नीचे लिखा कि अमेरिका के दरवाजे आज भी सभी धर्मों और मानव जातियों के लिए खुले हैं.”