Home यूनाइटेड स्टेट्स न्यूयॉर्क में प्रकाशित हुई डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ट्रंप की नंन्ग...

न्यूयॉर्क में प्रकाशित हुई डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ट्रंप की नंन्ग तस्वीरे

न्यूयॉर्क के एक टैब्लॉइड ने डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी की नंग तस्वीरे पब्लिश कर पूरे विश्व में हलचल मचा दी हैं.

रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ट्रंप की 1990 के दशक की नंग तस्वीरो को लेकर विवाद खड़ा हो गया हैं. बताया जा रहा है कि मेलानिया उस वक़्त मॉडलिंग करती थी.

Screenshot_8

कल न्यूयॉर्क पोस्ट में प्रकाशित हुई पत्नी मेलानिया ट्रंप तस्वीरो के कैप्शन में लिखा था कि, “संभावित प्रथम महिला को आपने इस तरह पहले कभी नहीं देखा होगा.” उसमे कहा गया कि, “शायद ही कभी देखी गई हैं और अन्य तो कभी प्रकाशित भी नहीं हुई.”

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन तस्वीरो को 1995 में मेनहट्टन में एक शूट के दौरान लिया गया था, यह तस्वीरे जिस समाचार पत्रिका के लिए ली गयी थी उस पत्रिका का पब्लिशन अब बंद हो चुका हैं. यह नंग तस्वीरे फ्रांस के फोटोग्राफर एले दे बासेविले ने ली थी.
Screenshot_9राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ट्रम्प के प्रमुख सलाहकार जेसन मिलर ने कहा है कि ऐसी तस्वीरे छपने में कोई परेशानी नहीं हैं, ‘‘इसमें शर्मिंदा होने की बात ही नहीं है. वह एक खूबसूरत महिला हैं.’’

इन तस्वीरो के सामने आने के बाद जब ट्रम्प से इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि, ” मेलेनिया एक कामयाब मॉडलों में से एक थीं, उन्होंने कई फोटो शूट किए जिनमें से कई तो कवर और प्रमुख पत्रिकाओं के लिए थे. यह तस्वीरे भी एक यूरोपीय पत्रिका के लिए ली गई थी लेकिन तब तक मेरी और मेलेनिया की मुलाकात नहीं हुई थी.”

key-Words: Melaniya Trump, Donald Trump, NewYork Post, Published, Nude, photos