Home यूनाइटेड स्टेट्स अमेरिका में ट्रम्प की लगायी गयी नंग मूर्तियां, लोगो ने ली प्रतिमा...

अमेरिका में ट्रम्प की लगायी गयी नंग मूर्तियां, लोगो ने ली प्रतिमा के साथ सेल्फी

अमेरिका के आगामी चुनाव में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प की पहचान बताने के लिए एक विचित्र तरीका अपनाया गया हैं. ट्रम्प को परिचित कराने के लिए गुरुवार अमेरिका के पांच शहरो में ट्रंप की निर्वस्त्र प्रतिमाएं दिखाई गयी.

अमेरिका के न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स, सिएटल, सेन फ्रांसिस्को और क्लीवलैंड में जगह-जगह लगी ट्रंप की निर्वस्त्र प्रतिमाओं का प्रदर्शन कराया गया जिसको देखने के लिए लोगो में काफी उत्साह देखने को मिला.

रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राषटीरपति पद के उम्मीदवार ट्रंप की इन प्रतिमाओं को अमेरिकी क्लीवलैंड के कलाकारों के एक आंदोलनकारियों के समूह ने ‘इंडिक्लाइन’ प्रोजेक्ट के तहत बनाया है.

ये ट्रंप पर एक तरह का हमला है. इंडिक्लाइन ने एक बयान में कहा है, “हमने इन प्रतिमाओं के जरिए अमरीका के एक बदनाम और आलोचना से घिरे राजनेता को पेश किया है”

जबकि न्यूयॉर्क शहरो के सिटी पार्क के कर्मचारियों ने इन नंन्ग मूर्तियों को अनधिकृत बताते हुए सभी जगहों से हटा दिया है.

प्रतिमा लगवाने वाले समूह का कहना हैं कि “रिपब्लिकन पार्टी केइस विवादित नेता को कभी अमेरिका का राष्ट्रपति नहीं बनने देना चाहिए. इन प्रतिमाओं के जरिए हमने अमेरिका के सबसे भयंकरऔर बुरा-भला कहने वाले राजनीतिज्ञों में से एक का चित्रण करके भयंकर रूप को दिखने का प्रयास किया है.”

Web-Title: Nude statues of trump Installed in america

Key-Words: America, Trump. Statue, Nude