Home यूनाइटेड स्टेट्स हम सत्ता में आये तो ISIS का खात्मा मुश्किल नहीं होगा: Trump

हम सत्ता में आये तो ISIS का खात्मा मुश्किल नहीं होगा: Trump

अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प का कहना है कि यदि वह सत्ता में ए तो चरमपंथी संगठन इस्लामिक स्टेट के खिलाफ जंग का ऐलान करेंगे.

हालाँकि चरमपंथी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से लड़ने के लिए युद्ध में अमेरिका से बहुत कम सैनिक मैदान में उतरेंगे. और उन्होंने ने इस बात का दावा भी किया है कि उनके शसन में अमेरिका इस्लामिक स्टेट कि आतंक से निजात पा लेगा.

इसके अलावा सोमवार से रिपब्लिकन पार्टी के चार दिवसीय सम्मलेन में डोनाल्ड ट्रम्प को औपचारिक रूप से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया जायेगा.

ट्रम्प ने एक साक्षात्कार में कहा कि यह एक युद्ध हैं हम ऐसे लोगो के बीच में हैं जो हमको ख़त्म कर देना चाहते हैं, हम सब को मिलकर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट को ख़त्म करना हैं. मैं ज़मीने स्तर पर बहुत कम सैनिकों को भेजूंगा, हमारे पास बहुत ही सक्षम और ख़ुफ़िया तंत्र होंगे जो अभी नहीं हैं.

हम नाटो सहित पडोसी देशो को भी इस युद्ध में शामिल करेंगे, उसका कारण यह है कि हम नाटो को ज़रूरत से अधिक समर्थन देते हैं,जबकि कई ऐसे देश है जो ऐसा नहीं कर रहे जोकि उनको करना चाहिए.

Web-Title: Trump says if i will be the president then IS will be finished

Key-Words: ISIS, Trump, President, Republican, America