Home यूनाइटेड स्टेट्स वाइट हाउस ने जारी की प्रथम महिला मेलेनिया ट्रम्प की आधिकारिक तस्वीर

वाइट हाउस ने जारी की प्रथम महिला मेलेनिया ट्रम्प की आधिकारिक तस्वीर

वाशिंगटन: अमेरिका में वाइट हाउस ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलेनिया ट्रम्प (Melania trump) की आधिकारिक तस्वीर जारी की है. इस तस्वीर में मेलेनिया ने काले रंग की जैकेट पहन रखी है. उनके हाथ में एक कलाई घड़ी है और ऊँगली में डायमंड रिंग पहन रखी है. इस तस्वीर में मेलेनिया मुस्कुराती हुई नज़र आ रही हैं. उनकी ये तस्वीर बेल्जियम के फोटोग्राफर रिगाइन महोक्स ने खींची है.

मेलेनिया ने तस्वीर जारी करने के मौके पर कहा कि मुझे पहली महिला की भूमिका देकर सम्मानित किया गया. मैं आगे भी अमेरिका के लोगों के लिए काम करते रहने की चाहत रखती हूँ.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. जहाँ कुछ लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं, वहीँ कुछ ऐसे भी हैं जो इस तस्वीर की आलोचना कर रहे हैं.

ज्ञात हो कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलेनिया ट्रम्प स्लोवेनियाई मूल की अमेरिकी मॉडल हैं. वे अंग्रेजी के अलावा स्लोवेनियाई, फ्रेंच, सर्बियाई और जर्मन भाषाओं का भी ज्ञान रखती हैं. उन्होंने 2005 में डोनाल्ड ट्रम्प से शादी की थी. उम्र में वे डोनाल्ड ट्रम्प से 24 साल छोटी हैं. मेलेनिया ट्रम्प की तीसरी पत्नी हैं. इस दम्पति का एक बेटा है जिसका नाम बैरोन ट्रम्प है.

web title – White House released official photo of First Lady Melania Trump

paragraph – White House has released an official picture of President Donald Trump’s wife Melania Trump in America. In this photo, Melanie is wearing a black jacket.