अनाडोलू एजेंसी की एक रिपोर्ट में एक मुस्लिम शरणार्थी लड़की को इतनी गंभीरता से पीटा जाने के बाद आपराधिक आरोप लंबित हो गए थे, जिसके लिए उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. आपको बता दें की अमेरिका के मुस्लिमों के खिलाफ अत्याचारों और हमलों के मामलों में तेज़ी से इजाफा हुआ है.

पिछले हफ्ते हमले का वीडियो फेसबुक पर वायरल चला गया और दिखाया कि हिजाब पहने हुए लड़की चार्टियर वैली हाई स्कूल में बाथरूम स्टॉल से बाहर आते हैं। स्कूल पिट्सबर्ग, पेंसिल्वेनिया के बाहर स्थित है. मुस्लिम लड़की को एक बैंगनी शर्ट में एक और लड़की ने सामना किया था जो इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट का इस्तेमाल करने के लिए स्टाल का उपयोग करने की कोशिश कर रही थी.

जब हमलावर ने सीरियाई मुस्लिम लड़की को धक्का दिया तो विचलन हिंसक हो गयी. वापस लड़ने की कोशिश करने के बाद, उसे दूसरी लड़की द्वारा जमीन पर धक्का दिया जाता है और पीटा जाता है.

अमेरिकी-इस्लामी संबंध परिषद (सीएआईआर), देश के सबसे बड़े मुस्लिम नागरिक अधिकार संगठन, सोमवार संघीय अधिकारियों ने इस मामले की घृणित अपराध के रूप में जांच की मांग की. समूह पीड़ित के परिवार को कानूनी समर्थन के साथ मदद कर रहा है.

न्यूज़ अरेबिया एकमात्र न्यूज़ पोर्टल है जो अरब देशों में रह रहे भारतीयों से सम्बंधित हर एक खबर आप तक पहुंचाता है इसे अधिक बेहतर बनाने के लिए डोनेट करें
डोनेशन देने से पहले इस link पर क्लिक करके पढ़ें Click Here
[sm-youtube-subscribe]
आज की पसंदीदा ख़बरें
[wpp limit=5]
Loading...

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here