वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया को निरंतर चलाने में सहयोगी बने

वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया की स्थापना करने का उद्देश्य उन भारतीयों की मदद करना था जो अरब देशों में रह रहे है लेकिन अरबी या इंग्लिश का कम ज्ञान होने के कारण स्थनीय खबरों से वंचित रह जाते हैं. वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया हिंदी भाषी लोगो के लिए बनाया गया न्यूज़ पोर्टल है जो अरब देशों में स्थानीय खबरों से लेकर भारतीय समुदाय से जुडी हर एक खबर को आप तक पहुंचाता है.

यह वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया की मेहनत का ही फल था जिससे की मात्र दो वर्ष में लगभग 2.5 लाख लोग हमसे सोशल मीडिया के ज़रिये जुड़ें हुए हैं. हमने हिंदी भाषी पाठकों को एक नया अनुभव कराया जिससे की प्रवासी भारतीय अरब देशों में नौकरियों से सम्बंधित, इकामा, वीजा सम्बंधित, रिहाईश, प्रवासी कर्मचारियों के अधिकार सम्बंधित तमाम उन मुद्दों को आप तक पहुंचाया जो की एक अरबी तथा इंग्लिश के कम ज्ञान वाले व्यक्ति के लिए थोडा मुश्किल होता है.

क्यों अपेक्षा कर रहे है आपसे डोनेशन की ?

पिछले दो वर्षों से हमारे न्यूज़ पोर्टल की इनकम सोशल मीडिया से प्राप्त (खासतौर पर सऊदी अरब,एमिरात,क़तर,कुवैत) ट्रैफिक से हो रही थी जिससे की वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया की टीम को संचालित करने में मदद मिलती थी. आपको बताते चले की वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया की अर्निंग का एक मात्र जरिया advertisement है.

लेकिन पिछले फेसबुक के द्वारा अपनी पालिसी में बदलाव किया गया है जिससे की अब आपको अपनी फेसबुक वाल पर न्यूज़ पेजेज की नामात्र की पोस्ट दिखाई जाएँगी तथा कम ट्रैफिक प्राप्त होने के कारण वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया को सही तरीके से मैनेज करने में मुश्किल सामने आ रही है. अगर आप हमारे नियमति पाठक है तो आपको पता होगा की वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया आपको 24×7 ख़बरें मुहैया करा रहा है तथा अगर आपको लगता है की हिंदी में अरब देशों की ख़बरें देने वाले एक मात्र न्यूज़ पोर्टल की मदद करनी चाहिए तो नीचे दिए गये डोनेशन के बटन पर क्लिक करके आप अपनी मदद हमें भेज सकते हैं.