Home अरब देश सऊदी अरब मानवीय सहायता देने में सबसे आगे, यमन और सीरिया में...

सऊदी अरब मानवीय सहायता देने में सबसे आगे, यमन और सीरिया में पहुंचा रहा हैं फ़ूड सहायता, विदेशी नागरिको ने भी किया धन्यवाद

सीरियन प्रवासी मेडिकल एसोसिएशन ने सऊदी अरब का धन्यवाद् किया. अरब न्यूज़ के मुताबिक सीरिया, सऊदी अरब और दुसरे देशो में सीरिया के शरणार्थियों की मदद करने के लिए सीरियन प्रवासी मेडिकल एसोसिएशन ने सऊदी अरब का धन्यवाद किया. अरब न्यूज़ के अनुसार इस बात की पुष्टि सीरियन प्रवासी मेडिकल एसोसिएशन के सदस्य हुसम जुनैद ने की.

सीरियन प्रवासी मेडिकल एसोसिएशन रियाद स्थित एनाय नामक एक सऊदी धर्मार्थ संगठन के प्रायोजन के तहत ज़रूरतमंद लोगो को मुफ्त इलाज करता हैं.

जुनैद ने शुक्रवार को अरब न्यूज़ को बताया कि इस स्वास्थ संस्था में सीरियन रिफ्यूजी का इलाज भी उसी तरह किया जाता हैं जिस तरह सऊदी अरब के नागरिको का होता हैं.

जुनैद ने कहा कि सीरिया में पिछले पांच सालो से जारी संघर्ष से ही सऊदी अरब कई तरह से सीरियन रिफ्यूजी और सीरिया के नागरिको की मदद करता आ रहा हैं.

इसके साथ ही उन्होंने संयुक्त राष्ट्र के संयोजन में सऊदी अरब के फ़ूड कार्यक्रम की भी प्रशंसा की. जिसके अन्तर्गत सऊदी अरब 40 लाख सीरियन नागरिको को फ़ूड सहायता प्रदान करेगा.