Home अरब देश 70 वर्षीय आदमी ने की थी अपने से 4 गुना छोटी लड़की...

70 वर्षीय आदमी ने की थी अपने से 4 गुना छोटी लड़की से शादी, सऊदी प्रिंस ने जांच के दिए आदेश

सऊदी ताबुक प्रांत के गवर्नर प्रिंस फहद बिन सुल्तान ने अदालत को आदेश दिए हैं कि 16 वर्षीय लड़की और 70 वर्षीय आदमी की शादी की जांच की जाये और पता लगाया जाये कि ये शादी कानूनी तौर पर जायज़ हैं या नहीं.

दरअसल कुछ समय पहले सऊदी अरब में एक 16 वर्षीय लड़की का 70 वर्षीय आदमी से विवाह हुआ था जोकि सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा, चर्चा में आने के बाद लोगो ने इसकी तरफ तीखी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कि सऊदी गवर्नर को जांच के आदेश देने पड़े.

सोशल मीडिया पर लोग आवाज़ उठाने लगे उनका कहना था कि इतनी छोटी लड़की से इतने बड़े आदमी का विवाह कैसे संभव हैं. इस मामले से जुड़े अधिकारियो ने मामले कि जाँच की.

अधिकारी फ़िलहाल जाँच में जुटे हैं और इस शादी से जुड़े लोगो के बयान इखट्टा कर रहे हैं जिसमे 16 वर्षीय दुल्हन भी शामिल हैं.

उल्लेखनीय हैं कि मामला मीडिया में आने के बाद खुल चूका हैं और सोशल मीडिया पर भी इसके खिलाफ लोग आ चुके हैं. ऐसे में प्रिंस सलमान के इस आदेश से लोगो में थोड़ा धैर्य ज़रूर आएगा.

Web-Title: 70 years old man married to 16 years old girl prince ordered to court for investigation

Key-Words: Saudi Arab, Saudi Arabia News, Man, girl, Marriage, Court, Prince, Hindi News, Saudi Arabia Hindi news, gulf hindi News