Home अरब देश मक्का में एंटी नारकोटिक टीम ने बरामद की इतनी बड़ी मात्रा में...

मक्का में एंटी नारकोटिक टीम ने बरामद की इतनी बड़ी मात्रा में नशीली गोलियां

जेद्दाह: मक्का में एंटी-नारकोटिक टीम ने स्थानीय निवासी को गिरफ्तार कर लिया. व्यक्ति के पास से लगभग 2 लाख नशीली गोलियां (narcotic pills) बरामद हुईं. सऊदी कस्टम विभाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट में ये घोषणा की कि एंटी-नारकोटिक डिपार्टमेंट ने मक्का निवासी एक व्यक्ति को नशीली दवाएं रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. इस व्यक्ति के पास से 2 लाख नशे की गोलियां बरामद हुई हैं.

सूत्रों ने बताया कि कस्टम अधिकारीयों ने इस व्यक्ति के पास नशीली दवाएं होने पर पुलिस को सूचित किया और फिर दोनों विभागों के समन्वय से उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. दवाओं को पहले जाने दिया गया, उसके बाद जासूसी दस्तों ने उस व्यक्ति का पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया. व्यक्ति से अभी पूछताछ जारी है.

और पढ़ें: खाड़ी देशों को दी इस्लाम की शिक्षाओं पर चलने की नसीहत

एक अन्य घटना में जॉर्डन में दुर्रा सीमा पर पुलिस ने 15,000 नशीली गोलियां एक व्यक्ति से जब्त कर लीं. इस व्यक्ति पर आरोप है कि ये नशीली दवाएं राज्य में तस्करी के लिए लाया था. ये गोलियां एक वाहन में छुपायी गयी थीं.

ड्यूरा कस्टम्स के डायरेक्टर जनरल मोहम्मद अल-अबौश ने कहा कि एक निजी वाहन ने सीमा शुल्क क्षेत्र में प्रवेश किया। अधिकारियों ने वाहन की तलाशी ली और उन्हें घुमाव पैनलों के अन्दर नीले कार्बन पेपर में लपेट कर रखी गयी ये नशीली गोलियां मिलीं.

web title – Anti-narcotic team recovered from Mecca in such a large quantity of narcotic pills

paragraph – In Mecca the anti-narcotic team arrested the local resident. Nearly 2 lakh narcotic pills were recovered from the person. Saudi Customs Department announced this in a tweet on their official Twitter account