Home अरब देश अरेबियन सेंटर्स कम्पनी ने रियाध में किया ऊर्जा परिवर्तन प्रदर्शनी का आयोजन

अरेबियन सेंटर्स कम्पनी ने रियाध में किया ऊर्जा परिवर्तन प्रदर्शनी का आयोजन

रियाध: मिशन के उपाध्यक्ष और दूतावास के प्रवक्ता माइकल ओन्नमाचट के अनुसार सोमवार को अल-हामरा मॉल में जर्मन ऊर्जा परिवर्तन “एनर्जीविएंडे” की प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी. जर्मन राजदूत डायेटर डब्ल्यू हॉलर चार बजे इस प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे. अरेबियन सेंटर्स कंपनी (Arabian centers company) दूतावास के साथ मिलकर इस प्रदर्शनी का आयोजन कर रही है.

ओन्नमाचट ने 2016 में कहा था कि सकल घरेलू बिजली उत्पादन में अक्षय ऊर्जा का हिस्सा 30 प्रतिशत तक पहुंच गया, जबकि इसी समय जर्मनी ऊर्जा कुशलता के लिए काम कर रहा है. उन्होंने आगे कहा कि ऊर्जा परिवर्तन हमारे इस सवाल का उत्तर है कि जर्मनी एक औद्योगिक देश के रूप में कैसे अपनी ऊर्जा आपूर्ति सुरक्षित, सस्ती और टिकाऊ बना सकता है. उन्होंने कहा, व्यापार और निवेश के लिए एक स्थान के रूप में जर्मनी का यह अनूठा अवसर नए अवसरों, फोस्टर नवाचार, नौकरियों का निर्माण और विकास को बढ़ावा देगा. वास्तव में, यात्रा पहले ही शुरू हो चुकी है.

और पढ़ें: इस देश के साथ मिल कर सयुंक्त सैन्य अभ्यास करेगा सऊदी अरब

उन्होंने बताया कि वे अपने यूरोपीय पड़ोसियों और अंतर्राष्ट्रीय सहयोगियों के साथ गहराई से वार्ता का स्वागत करते हैं और क्रॉस-बॉर्डर सहयोग और समाधानों पर ध्यान केंद्रित करते हैं. एक बयान में उन्होंने कहा कि जर्मन दूतावास ने कहा है कि जर्मनी धरती ग्रह और इसके निवासियों के लिए अपनी जिम्मेदारी को गंभीरता से ले रहा है. दूतावास ने अपने बयान में कहा कि नवीकरणीय ऊर्जा के लिए पेसमेकर के रूप में, जर्मनी ने न केवल नवीकरणीय ऊर्जा और संबंधित फीड और ग्रिड-स्थिरता के मुद्दों के उत्पादन में बल्कि ऊर्जा-कुशल आवास के क्षेत्र में भी नया तजुर्बा हासिल किया है.

web title – Arabian Centers Company organizes energy change exhibition in Riyadh

paragraph -The German energy change “EnergyVynde” exhibition will be held in Al-Hamra Mall on Monday. Arabian centers company is organizing this exhibition in collaboration with the Embassy