Home अरब देश इस लड़की ने की दुबई के शासक की नक़ल जिसको देख दुबई...

इस लड़की ने की दुबई के शासक की नक़ल जिसको देख दुबई शासक पहुंचे मिलने

अरब देश जोकि हमेशा से ही दूसरो की मदद लिए सबसे पहले कदम बढ़ाते हैं, चाहे फिर वह भारत के एक आदिवासी की मदद करना हो या फिर युद्ध से पारभावित हुए पीड़ितों की. इसके साथ इन देशो के शैख़ अपनी जनता से बड़ी ही खुश्मंदगी के साथ पेश आते हैं. हाल ही में दुबई के शासक का एक वाक्या सामने आया हैं.

अल-अरबिया न्यूज़ के मुताबिक दुबई के शासक शेख मुहम्मद बिन रशीद अल मक्तोउम जोकि संयुक्त अरब अमीरात के उप राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री भी हैं, ने एक छोटी से लड़की से मुलाक़ात की. जो एक वायरल विडियो में शेख मुहम्मद बिन रशीद अल मक्तोउम की प्रसिद्ध बातो की नक़ल कर रही हैं.

शेख मुहम्मद बिन रशीद अल मक्तोउम ट्विटर पर अपनी और छः वर्षीय मोहरा अल सहिहि की तस्वीर को साझा करते हुए लिख कि मैं अपनी बेटी के साथ जोकि अमीरात की परी हैं, और बच्चों की राजकुमारी हैं.

screenshot_5

विडियो में देखा जा सकता हैं कि मोहरा दुबई शासक के प्रसिद्ध बयान की नकल उतार रही हैं, मोहरा कह रही हैं, मैं, अपने और मेरी जनता के लिए हमेशा प्रथम स्थान ही तय करेगे.”

इस विडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दुबई के शासक शेख मुहम्मद बिन रशीद अल मक्तोउम ने मोहरा से मिलने की इच्छा ज़ाहिर की. उन्होंने ट्विटर पर इस लड़की की पहचान के लिए अपने ट्विटर यूज़र्स से भी मदद का आग्रह किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अल्लाह भला करे इस लड़की का, इसने मुझको प्रभावित किया, मैं उससे मिलना चाहता हु यदि कोई उसको जनता हो तो मुझको बताये.