Home अरब देश बहरीन में प्रवासी महिला बिना कपड़ों के निकली सड़क पर, पुलिस ने...

बहरीन में प्रवासी महिला बिना कपड़ों के निकली सड़क पर, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Source: Al Ayam

अल आइम अख़बार ने बताया की शनिवार को, बहरीनी अधिकारियों ने एक स्थानीय हाईवे पर एक प्रवासी महिला को गिरफ्तार किया क्योंकि महिला बिना कपड़ों के सडक पर घूम रही थी. यह देखकर सड़क पर आने-जाने वालों को महिला की हरकत के बाद शर्मिंदा होना पड़ा.

बहरीन के गृह मंत्रालय ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट में गिरफ्तारी की घोषणा की. पोस्ट पढ़ने के बाद, “एक 32 वर्षीय प्रवासी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया क्योंकि वह टोबेली क्षेत्र की सड़कों पर नग्न होकर घूम रही थी. हम वर्तमान में इस घटना में उचित कानूनी उपाय करने पर काम कर रहे हैं.”

 बहरीन में सैकड़ों सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को परेशान करने के बाद नग्न महिला के फुटेज के घंटों के बाद गिरफ्तारी के समाचार आए, अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की मांग की.

वहीँ नागरिकों का कहना है हम गिरफ्तारी करने के लिए आंतरिक मंत्रालय का धन्यवाद करते हैं, लेकिन हम हमेशा दोहराते हैं कि जो लोग सोचते हैं कि उन्हें कानूनों का उल्लंघन करने के लिए दंडित नहीं किया जाएगा, लेकिन पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. “

वैसे आपको बता दें की यह पहल बार नहीं जब अरब देश में इसी तरह की घटना सामने आई हो. अरब देशों में प्रवासी महिला या पुरुषों को लेकर ऐसे अजीबोगरीब गरीब मामले सामने आते है.