Home अरब देश देखें विडियो- खशोगी की हत्या के बाद सऊदी अधिकारियों को जलाए सभी...

देखें विडियो- खशोगी की हत्या के बाद सऊदी अधिकारियों को जलाए सभी ज़रूरी दस्तावेज़

तुर्की सरकार द्वारा जांच में पता चला है की फुटेज के लापता होने के कुछ दिनों बाद सऊदी अधिकारियों ने खशोगी से जुड़े दस्तावेज जला दिया है. तुर्की ब्रॉडकास्टर ए हैबर द्वारा प्राप्त फुटेज ने सोमवार को जमाल खशोगी के लापता होने के एक दिन बाद सऊदी कंसुलर कर्मियों को जलते दस्तावेजों को दिखाया गया.

तुर्की मीडिया के मुताबिक, इस्तांबुल के लेवेन्ट जिले में वाणिज्य दूतावास के परिसर के आस-पास उच्च उछाल में दर्ज फुटेज को एक कचरे के कंटेनर में दो पुरुष कागजात जलाते हुए नज़र आये.

आपको बता दें की इस्तांबुल में सऊदी वाणिज्य दूतावास में प्रवेश करने के बाद 2 अक्टूबर को खशोगी गायब हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुनिया के सभी देश खशोगी मामले की जांच की बात कह रहें है इसी के साथ इस मामले ने सऊदी सरकार पर भी काफी सवाल उठा लिए है.

अपने ठिकाने को जानने से इंकार करने के कुछ दिन बाद, सऊदी अरब ने शनिवार को दावा किया कि दूशुगी के अंदर लड़ाई के दौरान खशोगी की मौत हो गई थी. सऊदी सरकार की घोषणा कि खशोगी की मौत कांसुलेट टीम के साथ लडाई के दौरान हुयी, अंतरराष्ट्रीय संदेह और प्रत्यक्ष जिम्मेदारी के 33 वर्षीय क्राउन प्रिंस को खत्म करने के लिए कवर-अप के आरोपों से मुलाकात की गई थी.