Home अरब देश अवैध शराब संयंत्र संचालित करने के आरोप में चार एशियाई प्रवासियों को...

अवैध शराब संयंत्र संचालित करने के आरोप में चार एशियाई प्रवासियों को गिरफ्तार किया है।

काहिरा: कुवैती पुलिस ने कहा कि उन्होंने अल अहमदी के दक्षिण गवर्नरेट में एक अवैध शराब संयंत्र संचालित करने के आरोप में चार एशियाई प्रवासियों को गिरफ्तार किया है।

आंतरिक मंत्रालय के सुरक्षा मीडिया विभाग ने ट्वीट किया, एक एशियाई राष्ट्रीयता रखने वाले अपराधियों को बिक्री के लिए तैयार 1,500 स्थानीय रूप से निर्मित शराब की बोतलों को पकड़ा गया।

बिना किसी ब्यौरे के उन्होंने कहा, ” जब्त किए गए प्रतिबंधित पदार्थों के साथ आवश्यक प्रक्रियाओं के लिए सक्षम एजेंसियों के पास भेज दिया गया है।”

कुवैती अधिकारियों ने हाल के महीनों में देश में अवैध शराब संयंत्रों पर कार्रवाई में कई गिरफ्तारियों और छापेमारी की घोषणा की है।

पिछले दिसंबर में, कुवैती पुलिस ने ऐसे ही एक संयंत्र पर छापा मारा और पाया कि संचालक देश के नशीली दवाओं के विरोधी दस्ते में एक सैनिक था, स्थानीय मीडिया ने बताया।

55 वर्षीय संदिग्ध, नारकोटिक्स कंट्रोल के सामान्य निदेशालय के एक कर्मचारी और दो नेपाली सहयोगियों को अल जाहरा, अल अंबा के गवर्नरेट में अल सुलैबिया के इलाके में एक घर में रखे अस्थायी कारखाने पर छापेमारी में गिरफ्तार किया गया था। स

छापेमारी के दौरान शराब की बोतलों के साथ आसवन उपकरण भी जब्त किए गए।

एक महीने पहले, कुवैती पुलिस ने अवैध प्रवासियों की तलाश में, अल फरवानियाह के गवर्नरेट में एक अस्थायी शराब कारखाने पर कार्रवाई की, जहां उन्होंने 14 प्रवासियों को गिरफ्तार किया, स्थानीय मीडिया ने कहा।

शराब के निर्माण में इस्तेमाल होने वाले औजारों और उपकरणों के साथ-साथ अवैध रूप से विपणन किए जाने से पहले बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित शराब को जब्त कर लिया गया था।

Previous articleकुवैत : छापेमारी में 3 नर्स गिरफ्तार / 15 अवैध विदेशी निवासियों को भी लिया गया हिरासत में
Next articleअहमदाबाद बम विस्फोट: भारतीय अदालत ने 38 को मौत की सजा सुनाई