Home अरब देश दुबई में रातोंरात ऐसे मालामाल हुआ ये शख्स

दुबई में रातोंरात ऐसे मालामाल हुआ ये शख्स

आबूधाबी: आबुधाबी में काम करने वाला एक प्रवासी भारतीय शख्स लाटरी लगने से रातोंरात मालामाल हो गया. केरल के रहने वाले 33 वर्षीय श्रीराज कृष्णन कोप्परेम्बिल पिछले 9 साल से सऊदी अरब में काम कर रहे हैं.

श्रीराज ने आबुधाबी में बिग टिकट ड्रा में लाटरी का टिकट खरीदा था, सोमवार को हुई लाटरी की घोषणा में 12,71,70,000 रुपये का इनाम निकला जो श्रीराज के नाम पर था. अचानक करोड़पति बनने से खुश श्रीराज ने बताया,”जब बिग टिकट से लाटरी के लिए फ़ोन आया तब एक मिनट के लिए मुझे कुछ समझ नहीं आया, मुझे विश्वास नहीं हुआ कि ऐसा हुआ है.”

शिपिंग कोऑर्डिनेटर का काम करने वाले श्रीराज ने कहा कि अब वो आश्वस्त हैं कि 44698 उनका लकी नंबर है. श्रीराज ने कहा कि वो अक्सर ही लाटरी का टिकट खरीदते थे लेकिन कभी उनकी लाटरी नहीं लगी थी. ऐसा उनके साथ पहली बार हुआ है.

उन्होंने आगे कहा कि इस बार टिकट खरीदते वक़्त उन्होंने सोच लिया था कि वो आखिरी बार लाटरी का टिकट खरीद रहे हैं. और आखिरी बार में ही उनकी किस्मत शानदार रही. श्रीराज की मासिक आय 1,09,000 है. उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता भारत में उनके घर का क़र्ज़ चुकाना है.

श्रीराज और उनकी पत्नी ने बताया कि वे अभी भी अमीरात में ही काम करते रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जिस देश में उनको इतना सौभाग्य मिला वो उस देश को छोड़ कर नहीं जायेंगे. वे एक परिपक्व व्यक्ति हैं जो ज़मीन से ही जुड़े रहना चाहते हैं.