Home अरब देश ईरान ने दी अमेरिका और इजराइल को बड़ी धमकी

ईरान ने दी अमेरिका और इजराइल को बड़ी धमकी

इस्लामी गणतंत्र ईरान के विदेशमंत्री मुहम्मद जवाद ज़रीफ़ ने अमरीका और ज़ायोनी शासन के यूनेस्को से निकलने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

विदेशमंत्री डाक्टर मुहम्मद जवाद ज़रीफ़ ने अपने ट्वीट में संयुक्त राष्ट्र संघ की संस्था एजुकेश्नल, साइंटिफिक एंड कलचरल आर्गनाइज़ेशन यूनेस्को से अमरीका और अतिग्रहणकारी ज़ायोनी शासन के निकलने पर कटाक्ष किया है। उन्होंने विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय समझौते सहित यूनेस्को से अमरीका और ज़ायोनी शासन के अलग होने का हवाला देते हुए कहा कि ट्रम्प और उसकी कठपुतली ज़ायोनी शासन, शायद धरती से भी निकलना चाहता है।

मुहम्मद जवाद ज़रीफ़ ने कहा कि ईरान के परमाणु समझौते, पेरिस समझौते, नफ़्ता और ट्रांस पैसेफिक पार्टनरशिप समझौते के बाद अमरीका और ज़ायोनी शासन अब यूनेस्को से भी निकल गये। उन्होंने कहा कि क्या ऐसी कोई चीज़ बाक़ी रह गयी है जिससे ट्रम्प और ज़ायोनियों की कठपुतली सरकार न निकली हो, शायद धरती ही रह गयी हो।

अमरीका और अवैध ज़ायोनी शासन ने नये वर्ष के आरंभ पर संयुक्त राष्ट्र संघ की संस्था यूनेस्को को आधिकारिक रूप से छोड़ दिया और छोड़ने का कारण अमरीकी रक्षामंत्रालय की ओर से 12 अक्तूबर 2017 का वह बयान है जिसमें कहा गया है कि यूनेस्को इस्राईल विरोधी है।