Home अरब देश ईरान समर्थित आतंकी संगठन का खुलासा, 54 सदस्यीय संगठन बहरीन में मचा...

ईरान समर्थित आतंकी संगठन का खुलासा, 54 सदस्यीय संगठन बहरीन में मचा रहा था तबाही


दुबई: पिछले दिनों से खाड़ी देशों में लगातार हो रही आतंकी वारदातें और पुलिस कर्मियों पर हो रहे हमलो को लेकर बहरीन की पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है, खाड़ी राज्य बहरीन के अधिकारियों ने बताया है कि पिछले दिनों आतंकवादी गतिविधियों में शामिल पच्चीस संदिग्ध आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद पता चला है कि देश में 54 सदस्यीय आतंकवादी संगठन सक्रिय है, जिसके अधिकांश तत्व पकड़ लिए गए हैं।

अल अरबिया डॉट नेट के अनुसार बहरीन की पुलिस का कहना है कि 25 संदिग्ध आतंकवादियों को हिरासत में लिया गया है जिनमें से 16 के खिलाफ अदालतों में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

सबसे ख़ास बात यह रही की इस संगठन ने ईस बात को स्वीकार किया है की उन्होंने अब तक 6 वारदातों को अंजाम दिया है तथा अन्य को करने की फिराक में थे। आरोपियों का कहना है कि उन्होंने ईरान से संपर्क के बाद सुरक्षा बलों के प्रमुख अधिकारियों पर कातिलाना हमले किए थे।

पुलिस अधिकारीयों का कहना है की इस बात की गहन जांच की जाएगी की ईरान में किन लोगो से इन्होने बात की तथा और कौन कौन इस संगठन के पीछे है बहरीनी पुलिस ने हिरासत में लिए गए आतंकवादियों के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया है।