Home अरब देश देश को सऊदी अरब के हाथों बेच चुके हैं जॉर्डन के बादशाह:...

देश को सऊदी अरब के हाथों बेच चुके हैं जॉर्डन के बादशाह: क़तर राजदूत

जार्डन में क़तर के राजदूत ने कहा हैः जार्डन के बादशाह ने पहले भी और जाए के समय में भी देश के इतिहास और देश को सऊदी अरब के हाथों बेच दिया है क्योंकि वह देश में जारी अभूतपूर्व अर्थ संकट में सऊदी अरब की वित्तीय सहायता के मोहताज हैं।

मिस्र के समाचार पत्र अलशुरूक़ की रिपोर्ट के अनुसार जार्डन में क़तर के राजदूत बंदर बिन मोहम्मद अलअतीया ने क़तर की सरकारी न्यूज़ एजेंसी “क़ना” को वीडियो कान्फ़्रेंसिंग के माध्यम से दिए साक्षात्कार में कहा हैः जार्डन के बादशाह ने पहले भी और जाए के समय में भी देश के इतिहास और देश को सऊदी अरब के हाथों बेच दिया है क्योंकि वह देश में जारी अभूतपूर्व अर्थ संकट में सऊदी अरब की वित्तीय सहायता के मोहताज हैं।

उन्होंने कहाः सऊदी अरब जार्डन पर क़ब्ज़ा करने के लिए अपने पेट्रोडालर को जार्डन के मंत्रियों और ओलेमा पर ख़र्च कर रहा है और जार्डन के राजा इस समय सऊदी अरब के आदेश पर चलने वाली कठपुतली हैं।

जार्डन में क़तर के राजदूत ने, जार्डन वासियों के भविष्य पर चिंता प्रकट करते हुए कहा कि अगर यह देश दाइश के साथ मुक़ाबले में उतरा तो यह देश दूसरा सीरिया बन जाएगा, उन्होंने अंत में जार्डन के अधिकारियों को दाइश से मुक़ाबला करने के प्रति चेताया है।