source-khaleej times

कुवैत में एक फोर्थ ग्रेड के बच्चे को टीचर की फटकार पड़ने के बाद दिल का दौरा पड़ गया, जिससे कुवैती लड़के की मौत हो गयी, जिससे सोशल मीडिया पर बहस छिड गयी.

सोशल मीडिया पर किसी ने दावा किया है की नौ वर्षीय ईसा थैमर अल ब्लूशी, दिल का रोगी था, जिस वजह से टीचर की तेज फटकार पड़ने के बाद बच्चे की मौत हो गयी.

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, बच्चे ने टीचर से क्लास से बाहर जाने का अनुरोध किया था, और अपने माता-पिता को फ़ोन करने के लिए भी कहा था, परन्तु टीचर ने मना कर दिया और बच्चे को फटकार दी. पूरी क्लास के सामने फटकार मिलने से बच्चा शर्मिंदा होकर पुरे दिन रोता रहा, जिसके बाद बच्चे को अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां बच्चे ने अंतिम सांस ली.

कुवैती शिक्षा मंत्रालय ने एक औपचारिक बयान के साथ प्रतिक्रिया दी जिसमें लिखा था की “शिक्षा मंत्रालय औपचारिक रूप से छात्र के ली ओक प्रकट करता, जो की अल रदा में अमरु बिन अल ‘प्राइमरी स्कूल का छात्र था.

मंत्रालय ने बच्चे की मौत की जांच के लिए भी सहमति व्यक्त की.

कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने बताया कि ईसा हाल ही में एक हार्ट सर्जरी से बाहर आया था.

एक उपयोगकर्ता ने बताया कि वह शिक्षिका से अनुरोध कर रहा था की उसे क्लास से बाहर जाना है और उसके माता-पिता को कॉल किया लेकिन शिक्षिका ने इनकार कर दिया और बच्चे को तेज फटकार लगा दी.

न्यूज़ अरेबिया एकमात्र न्यूज़ पोर्टल है जो अरब देशों में रह रहे भारतीयों से सम्बंधित हर एक खबर आप तक पहुंचाता है इसे अधिक बेहतर बनाने के लिए डोनेट करें
डोनेशन देने से पहले इस link पर क्लिक करके पढ़ें Click Here

वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया का यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें :-


आज की पसंदीदा ख़बरें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here