Home अरब देश “एक सऊदी अरब के दोस्त ने कराई मेरी इस्लाम धर्म से पहचान”,...

“एक सऊदी अरब के दोस्त ने कराई मेरी इस्लाम धर्म से पहचान”, सुनिये लिंडसे लोहान ये इंटरव्यू जो हो रहा हैं वायरल

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सलाम लिखने के बाद चर्चा में आयी मशहूर अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने एक बड़ा खुलासा किया हैं. अमेरिका की इस अभिनेत्री ने एक विडियो जारी कर इस्लाम धर्म और इस बारे में अपने एक सऊदी दोस्त की किरदार का ज़िक्र किया है.

लिंडसे ने कहा कि, “लंदन में स्थित मेरे एक सऊदी दोस्त ने मुझे इस्लाम धर्म की पवित्र ग्रन्थ क़ुरान पाक भेंट की जिसे अपने साथ न्यूयॉर्क ले गई. जिसे सीखना एक खुले दरवाजे के बराबर था. विशेषकर आध्यात्मिकता के मामले में जो कि मेरे व्यक्तित्व की तबीयत है.”

लिंडसे ने कहा कि “मैं अमेरिका में कुरान का नुस्खा लेकर सड़क पर चल रही थी कि कुछ लोगों ने मुझ पर हमला कर दिया और कहा कि मैं एक बुरा इंसान हूँ, और यह सब सिर्फ इसलिए क्यूंकि मैंने कुरान का नुस्खा थामा हुआ था. लंदन वापस आकर प्रसन्न हूं क्योंकि मुझे अपने देश में खतरा हो गया था. लोगों ने मेरे साथ बुरा व्यवहार किया क्योंकि यह (कुरान) मेरा विश्वास है और मैंने इस पर विश्वास किया है.”

लिंडसे ने बताया कि “अब मैं सोच सकती हूँ कि मुसलमानों के साथ रोजाना किस तरह के मामले पेश आते हुंगे. मुझे समझ आ गया कि वह कितनी पीड़ा से पीड़ित होते हैं. मैं खुद भी इस अनुभव से गुजर चुकी हूँ.”