Home अरब देश सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ‘पागल हत्यारा’ है, जिसने खशोगी की...

सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ‘पागल हत्यारा’ है, जिसने खशोगी की हत्या के आदेश दिए: मशहूर धर्मगुरु

इंटरनेशनल यूनियन ऑफ मुस्लिम विद्वानों (आईयूएमएस) के उपाध्यक्ष डॉ अहमद अल-रेसूनी ने सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की निंदा की और उन्हें “पागल हत्यारा ” के रूप में वर्णित किया जिन्होंने सऊदी पत्रकार जमाल खशोगगी को “हत्या” करने का आदेश दिया.

मिडिल ईस्ट मॉनिटर के मुताबिक, अल-रेसूनी ने जजमेंट के दिन संदर्भ में ऑनलाइन प्रकाशित एक लेख में कहा, “जब बिन सलमान ने सत्ता हासिल की थी तभी से वह खशोगी को मारने चाहते थे और अब जमाल खशोगी की हत्या का आदेश देता था बिन सलमान इस मौके का बेसब्री इंतजार कर रहे थे.”

“अल-रेसूनी ने आगे कहा की, “जब बेटा किंग बन जाता है और पिता गुलाम बन जाता है, तो उस समय का इंतजार करें. जब पिता को क्या हो रहा है के बारे में कुछ नहीं पता, और बेटा सब कुछ प्रबंधित करता है, तो वक़्त का इंतजार करें. जब वरिष्ठ नेतृत्व उस व्यक्ति द्वारा किया जाता है जिसका सबसे प्रमुख गुण अज्ञानता, लापरवाही और अक्षमता है, तो उस समय का इंतजार करें.

वरिष्ठ मुस्लिम विद्वान सऊदी पत्रकार जमाल खशोगी की क्रूर हत्या पर टिप्पणी कर रहे थे, जिन्हें 2 अक्टूबर को इस्तांबुल में सऊदी वाणिज्य दूतावास के अंदर हत्या के बाद उनके शरीर के टुकड़े कर दिए गये.