Home अरब देश रियो ओलंपिक में दिखे रोमैंटिक नज़ारे, चीन की महिला खिलाड़ी को पदक...

रियो ओलंपिक में दिखे रोमैंटिक नज़ारे, चीन की महिला खिलाड़ी को पदक के साथ मिला शादी का प्रस्ताव

रियो ओलंपिक में खेलो के रोमांच के साथ रोमैंटिक नज़ारे भी देखने को मिले रहे हैं. खेल के मैदान में ऐसे अवसर बहुत कम आते हैं जब कोई खिलाड़ी किसी दुसरे खिलाड़ी के सम्मुख शादी का प्रस्ताव रखे.

ऐसे ही नज़ारे उस वक़्त देखने को मिले जब चीन के महिला तैराक ने रजत पदक जीत जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड ने घुटने के बल बैठ कर चीनी तैराक खोह जोह के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया.

Screenshot_3

जिसके बाद खोह जोह की ख़ुशी दो गुनी हो गयी. उनके बॉयफ्रेंड चिन की ने मेडल वितरण के दौरान ही घुटने के बल बैठकर शादी का प्रस्ताव दे दिया. चिन की के इस अंदाज़ की गवाही पूरी दुनिया ने दी, चिन की भी चीनी तैराक हैं जिन्होंने इस सत्र में रजत पदक जीत हैं.

चिन की के शादी के प्रस्ताव के अंदाज़ को देख आँखों में नामी आ गयी और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए हाँ कर दिया.

Screenshot_4

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए खोह जोह ने कहा कि ”हम 6 साल से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन मैंने सोचा नहीं था कि वो मुझे इस तरह प्रपोज़ करेंगे. उन्होंने बहुत सी बातें कही, कई सारे वादे किए, लेकिन मुझे लगता है कि जिस चीज़ ने मेरे दिल को छुआ वो है कि ये वो शख़्स है जिसपर मैं पूरी ज़िदंगी भरोसा कर सकती हूं.”