Home अरब देश मक्का में पिता ने अपनी तीन बेटियों की करी हत्या, पत्नी को...

मक्का में पिता ने अपनी तीन बेटियों की करी हत्या, पत्नी को किया जख्मी, वजह जानकार हैरान रह जाएँगे

मक्का – सऊदी में कल एक भयानक वाकया सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. मक्का के अल-मलावी जिले के एक सऊदी नागरिक ने अपनी तीन छोटी बेटियों का कत्ल कर दिया और अपनी पत्नी का भी कत्ल करने की कोशिश की लेकिन तभी पड़ोसियों ने आकर महिला को बचा लिया.

सऊदी गेजेट के मुताबिक,  अपराध के बाद हत्यारे पिता ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने शख्स की पहचान नहीं की लेकिन कहा कि वह 33 वर्षीय सुरक्षा गार्ड है, जिसे नशे की लत थी. पुलिस ने उसकी तीन बेटियों को 2 वर्षीय रितज, 4 वर्षीय रिमाज और 6 वर्षीय रेनाद की पहचान की है.

हत्यारे ने पुलिस को बताया कि वह अपनी नाइजीरियाई पत्नी के साथ मतभेदों की वजह से तीन रातों तक सो नहीं पाया. शख्स की पत्नी चाहती थी जो कि वह अपनी बेटियों पर अधिक पैसा खर्च करे, इसलिए शख्स ने तीनों बेटियों को चाकू से मार डाला.

इस शख्स ने खुद स्वीकार किया कि, उसने अपनी तीन छोटी बेटियों को मार डाला, अपनी पत्नी को मारने की कोशिश की और उसे बाद अपने घर के पास अल-रावदा पुल को कूदकर आत्महत्या करने का फैसला किया लेकिन उसने यह नहीं किया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

SOURCE: SAUDI GAZETTE

वहीँ पड़ोसियों का कहना है कि यह शख्स किसी भी मनोवैज्ञानिक बीमारी से पीड़ित नहीं था. पड़ोसियों में से एक ने कहा कि शख्स की पत्नी मदद के लिए रो रही थी लेकिन पति ने एक ना सुनी इसके बाद महिला घर के बाहर मदद मांगने के लिए चली गयी. लेकिन पति उसे बाहर जाने से रोकता रहा और उसपर घातक हमले करता रहा.

महिला को जख्मी देख पड़ोसियों ने अल-शेशा में किंग फैसल अस्पताल में उसे भर्ती कराया जहां उन्हें पुलिस से उनकी गवाही देने बाद छोड़ दिया. उसकी चाची ने कहा कि वह अनाथ होने के बाद उसे लाया और उसने शख्स से शादी की जिसने उसपर हिंसा नहीं की. वहीँ एक पड़ोसी ने बताया कि, शख्स को घरेलू हिंसा के चले पुलिस ने एक महीने पहले भी गिरफ्तार किया था और बाद में उसे रिया कर दिया गया था.