Home अरब देश बड़ी ख़बर: सऊदी पर आतंकियों का बड़ा हमला, सऊदी ऑफिसर और प्रवासी...

बड़ी ख़बर: सऊदी पर आतंकियों का बड़ा हमला, सऊदी ऑफिसर और प्रवासी शहीद

रियाद – सऊदी प्रेस एजेंसी के मुताबिक, रविवार को सऊदी के बुरीदाह सुरक्षा चेकपॉइंट पर आतंकियों ने एक बड़ा हमला किया जिसमें एक सुरक्षा अधिकारी और एक प्रवासी को बुरीदाह में सुरक्षा जांच केंद्र पर शूटिंग के दौरान शहीद किया गया, जिसमें तीन आतंकवादियों ने हमला किया था, जिनमें से दो की मौत हो गई और एक सुरक्षा कर्मियों की गोलीबारी से घायल हो गया.

सऊदी गृह मंत्रालय के सुरक्षा प्रवक्ता ने कहा कि बुरीदाह, अल-क़सीम प्रांत में बुरीदाह-ताराफियाह रोड पर एक चेकपॉइंट पर हुंडई एलेंट्रा 2018 मॉडल में सवार तीन आतंकवादियों ने शाम 3.45 बजे बंदूकधारी हमला किया.

वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया को मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा कर्मियों ने चेकपॉइंट का प्रबंधन किया और हमले को रोकने की कोशिश की. जिसके परिणामस्वरूप दो आतंकवादियों की हत्या हुई, जबकि तीसरा घायल हो गया और अस्पताल ले जाया गया.

सऊदी प्रेस एजेंसी ने सुरक्षा प्रवक्ता को रविवार को बताते हुए उद्धृत किया की, इस बीच, वारंट अधिकारी प्रथम श्रेणी सुलेमान अब्दुलअज़ीज़ अल-अब्दुल्लातेफ और एक बांग्लादेशी प्रवासी शहीद हुए है.

सऊदी गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा, रक्षा अधिकारियों ने अपराध पर जांच शुरू कर दी है और किसी भी नए विकास की घोषणा की जाएगी.