Home अरब देश मक्का में रमज़ानों में कड़ी सुरक्षा और ज़ायेरीनों की सेवा के लिए...

मक्का में रमज़ानों में कड़ी सुरक्षा और ज़ायेरीनों की सेवा के लिए सुरक्षा बलों को मिला यह तोहफ़ा

सुप्रीम उमराह कमेटी के इंटीरियर और चेयरमैन के मंत्री प्रिंस अब्दुल अज़ीज़ बिन सऊद बिन नाइफ ने दो पवित्र मस्जिद के कस्टोडियन किंग सलमान और क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान, डिप्टी प्रीमियर और रक्षा मंत्री से कस्टोडियन की ईद की मुबारकबात के साथ ख़ुशी ज़ाहिर की. सुरक्षा कर्मियों को गृह मंत्रालय और राज्य सुरक्षा के प्रेसीडेंसी जिन्होंने उमराह सुरक्षा कर्तव्यों को पूरा करने में भाग लिया.

सऊदी गेजेट के मुताबिक, रमज़ानों के दौरान उमराह करने आये जायेरीनों की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों को  मक्का में मंत्री के कार्यालय में मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के सम्मान में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया.

किंग सलमान और क्राउन प्रिंस ने उमराह तीर्थयात्रियों और दो पवित्र मस्जिदों के आगंतुकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए निष्पादित योजनाओं की सफलता के लिए सुरक्षा बलों को बधाई दी और साथ ही उन्हें आसानी से आराम के दौरान अपने अनुष्ठान करने में सक्षम बनाने के लिए सक्षम किया. इस समारोह में सभी सुरक्षा बलों की मेहनत की सराहना की.

स्वागत के दौरान, मंत्री ने सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को नेतृत्व की बधाई दी, रमज़ान के दौरान दो पवित्र मस्जिदों में तीर्थयात्रियों और आगंतुकों के सुचारू प्रवाह के प्रबंधन और आयोजन में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए हर किसी की प्रशंसा की.

रिसेप्शन में मंत्रालय के कई वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया, जिसमें राज्य सुरक्षा अध्यक्ष प्रेसीडेंसी अब्दुल अज़ीज़ अल-हुवायरिनी, आंतरिक मंत्री नासर अल-दाऊद के उप मंत्री, ऑपरेशंस अफेयर्स जनरल सईद अल-कहटानी के सहायक मंत्री, और उमरा सिक्योरिटी फोर्स कमांडर जनरल खलील अल-हरबी शामिल रहे.