Home अरब देश सऊदी अरब के सबसे अमीर प्रिंस वलीद बिन तलाल ने नहीं किया...

सऊदी अरब के सबसे अमीर प्रिंस वलीद बिन तलाल ने नहीं किया था अपने बिल का भुगतान ? ट्विटर पर मचा हुआ हैं बवाल

सऊदी अरब के अरबपति बिसनेसमैन प्रिंस वलीद बिन तलाल को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया हैं, और ये विषय सऊदी अरब में ट्रेंडिंग का विषय बन गया हैं. दरअसल सऊदी अदालत ने एक स्थानीय समाचार पत्र में प्रिंस अलवालीद बिन तलाल के खिलाफ एक सत्तारूढ़ प्रकाशित किया गया, जिसके बाद उनके समर्थको ने इस पर बहस छेड़ दी हैं.

ये विवाद अल-वलीद के एक बिल के भुगतान ना करने पर खड़ा हुआ. जिसको अदालत ने जारी किया. अदालत द्वारा जारी इस प्रकाशन में अल-वलीद पर जुरमाना लगाया गया हैं, जिसमे उन पर यात्र करने पर भी प्रतिबन्ध लगाया जा सकता हैं.

इसके बाद प्रिंस वलीद ने रियाद के गोवोर्नर प्रिंस फैसल बिन बंदर को ट्विटर पर ज़ोर देते हुए लिखा कि “वो उनका पूरा सम्मान करते हैं और सऊदी अरब के कानून व्यवस्था का भी सम्मान करते हैं.”

इसके साथ ही उन्होंने अदालत द्वारा प्रकशित किये गए इस फैसले पर अदालत के खिलाफ नाराज़गी भी व्यक्त की. उन्होंने कहा कि ‘अदालत ने कैसे मुझे अपने निर्णय के बारे में एक अखबार के माध्यम से सूचित किया.”

उन्होंने ज़ोर देते हुए कहा कि उन्होंने पहले पूरे भुगतान का चेक भेज दिया हैं जो डिलीवर होने वाला होगा. इसके अलावा ट्विटर पर Alwaleed is threatened के नाम से हैशटैग चल रहा हैं. ये हैशटैग सऊदी अरब सबसे ऊपर चल रहा हैं.