Home अरब देश बेकर का विडियो वायरल होने के बाद सऊदी सुरक्षा बलो ने किया...

बेकर का विडियो वायरल होने के बाद सऊदी सुरक्षा बलो ने किया गिरफ्तार

सऊदी अरब में एक बेकर को रोटी बनाने वाले आटे पर थूकने पर सुरक्षा बलो द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. एक विडियो के द्वारा इस बात की पुष्टि के बाद सुरक्षा बलो ने उसको हिरासत में लिए. विडियो में देखा जा सकता हैं कि बेकर रोटी बनाने वाले आटे पर थूक रहा हैं.

यह मामला सऊदी अरब के शहर अल-अहसा का हैं. यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा में आया, जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए प्रशासन ने बेकर को गिरफ्तार कर लिया.

अल-अरबिया न्यूज़ के अनुसार एक सऊदी नागरिक ने इस घटना को रिकॉर्ड किया, और मामले कि जानकारी सुरक्षा अधिकारियो को दी. सोशल मीडिया पर लोगो ने इस विडियो को साझा करते हुए सुरक्षा अधिकारियो से मांग की, कि इस मामले की जांच की जाये और बेकर को सजा दी जाये.

सऊदी अरब के उपभोक्ता संरक्षण संघ ने इस मामले के बाद ट्विटर पर ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए सूचना दी कि इस शॉप की पहचान हो चुकी हैं, और नगर और ग्रामीण मामलों के मंत्रालय को सूचित कर कार्रवाई करने के लिए कहा गया हैं.

अल-अरबिया न्यूज़ के अनुसार शहर के सुरक्षा अधिकारियो के प्रवक्ता ने खालिद बुशल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा हैं कि इस शॉप को बंद कर दिया जायेगा.