Home अरब देश नव-विवाहित सऊदी सैनिक की लड़ाई के दौरान मौत, मरने से पहले पत्नी...

नव-विवाहित सऊदी सैनिक की लड़ाई के दौरान मौत, मरने से पहले पत्नी को लिखा “I Miss You”

सऊदी अरब के गठबंधन वाली सेना और यमन के विद्रोही संगठन हौथी के बीच सऊदी के दक्षिणी सीमा par यमन से सटे जज़ान प्रान्त में युद्ध चल रहा हैं. इसी बीच सऊदी के काफिले से एक ऐसी जानकारी सामने आयी हैं जिसको सुन आँखों में आंसू आ जाये.

सऊदी सेना का सैनिक ताम्र अल-अन्ज़ी, अपनी मौत के कुछ घंटो पहले अपनी पत्नी को लिखता हैं “आई मिस यू”. और उसकी सांसे रुकने के साथ ही उसकी छह महीने की शादी-शुदा ज़िन्दगी भी दफ़न हो जाती हैं.

अल-अरबिया न्यूज़ की जानकारी के अनुसार सऊदी सैनिक की पत्नी अमानी रूवेली ने बताया कि रात को उसको एक सन्देश प्राप्त होता हैं जिसमे लिखा था आमानी ‘गॉड ब्लेस्स यू’ (खुदा तुम्हारी हिफाज़त करे).

अल-अरबिया न्यूज़ के अनुसार उस समय आमनी को यह सन्देश नहीं समझ आता हैं लेकिन बाद में उसको एक वॉइस सन्देश प्राप्त होता हैं, जिसमे अन्ज़ी कह रहा हैं, “आमानी ‘आई मिस यू सो मच’, मैं बहुत थक चूका हूँ मुझे आराम चाहिए.”

पति की मौत की ख़बर के बाद आमानी कहती हैं कि मुझे गर्व हैं कि मैं एक शहीद की बेवा हूँ. इसके अतरिक्त सऊदी अरब के नेतृत्व वाली सेना और हौथी विद्रोहियों के बीच चल रहे घमासान युद्ध में अन्ज़ी की मौत के साथ ही तीन अन्य सैनिक घायल भी हुए हैं.