Home अरब देश UAE में बॉस का कत्ल करने पर प्रवासी कर्मचारी को मिली मौत...

UAE में बॉस का कत्ल करने पर प्रवासी कर्मचारी को मिली मौत की सज़ा

UAE में प्रवासी को अपने इमिराती मालिक को मारने का जुर्म कबूल किया है, जिसे उसने सेक्स के बदले में अपना वेतन रोक दिया था. खलीज टाइम्स के मुताबिक, अबू धाबी आपराधिक न्यायालय के पहले उदाहरण ने व्यक्ति को सजा सुनाई गई हत्या और चोरी के दोषी पाया गया.

मिडिल ईस्ट मॉनिटर के मुताबिक, माना जाता है कि मजदूर और उसके बॉस को मजदूरी पर विवाद और बोनस के भुगतान में देरी हुई है. माना जाता है कि अज्ञात फेलन $ 408 के मासिक वेतन का वादा किए जाने के बावजूद लगभग $ 272 कमा रहा है.

कई महीनों तक काम करने के बाद, बॉस ने प्रवासी को सूचित किया कि उसका मासिक वेतन $ 136 बढ़ा दिया गया है, जिसने इसे शुरूआती राशि के अनुरूप लाया था. बॉस ने अतिरिक्त राशि का भुगतान करने से इंकार कर दिया, माना जाता है कि आदमी ने हत्या की योजना बनाई है.

खलीज टाइम्स के अनुसार, वह अपने दोस्त के साथ एक दुकान में गया और मांस क्लीवर खरीदा. फिर उसने एक बैठक के लिए अपने मालिक को फोन किया. उसने उनसे कहा कि वह एक दोस्त से कुछ चुनने के लिए शहर के बाहरी इलाके में एक दूरस्थ क्षेत्र में जाना चाहता था, लेकिन उसकी मदद की ज़रूरत थी क्योंकि उसके पास परिवहन नहीं था.