Home अमेरिका ‘खशोगी की मौत के पीछे सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान का...

‘खशोगी की मौत के पीछे सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान का है हाथ’ : अमेरिकी सीनेटर

अमेरिकी सीनेटर ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है की सऊदी पत्रकार जमाल खशोगी के साथ क्या हुआ, उन्होंने सऊदी के खिलाफ खशोगी मामले पर बात करते हुए कहा की उनका मानना है कि खशोगी की हत्या के पीछे सऊदी क्राउन प्रंस मोहम्मद बिन सलमान का हाथ है. उन्होंने आगे कहा की इस पुरे मामले के जिम्मेदार बिन सलमान है और रियाद के खशोगी की जांच का “अपमान” कह रहा है.

आरटी न्यूज़ के मुताबिक, रविवार को सीएनएन के “संघ राज्य” कार्यक्रम से बात करते हुए सेन बॉब कॉर्कर (आर-टीएन) ने यह कहते हुए वापस नहीं रखा कि वे वाशिंगटन पोस्ट के पत्रकार की मौत के पीछे सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान हैं.

अमेरिकी सीनेटर “कॉर्कर ने कहा की अगर कोई मुझेपूछे की मुझे क्या लगता है कि उसने ऐसा किया? हाँ, मुझे लगता है कि उसने ऐसा किया. उन्होंने आगे कहा की ,


“अगर वाकई में बिन सलमान ने अपने पत्रकार की हत्या कर दी है, तो वह अब लाइन पार कर चुके है और इसके लिए भुगतान किया जाना चाहिए” उन्होंने आगे कहा, कि वह पश्चिमी देशों से “सामूहिक” प्रतिक्रिया देखना चाहेंगे. बिन सलमान को इस हरकत की कीमत चुकानी होगी.”

आपको बता दें की फॉक्स न्यूज के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, “एमबीएस [क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान] की मर्जी के बिना सऊदी अरब में कुछ भी नहीं होता और सऊदी सरकार कह रही है की बिन सलमान को इस माले के बारे में कुछ पता ही नहीं. “

Previous articleईरान की इजराइल को अब तक की सबसे बड़ी धमकी- “अगर अब ईरान के खिलाफ हुयी कोई साज़िश तो दुनिया के नक़्शे से इजराइल को मिटा देंगे”
Next articleदेखें विडियो- खशोगी की हत्या के बाद सऊदी अधिकारियों को जलाए सभी ज़रूरी दस्तावेज़