Home अरब देश UAE में महिला ने प्रेमी का कत्ल करके उसके शरीर को चावल...

UAE में महिला ने प्रेमी का कत्ल करके उसके शरीर को चावल के साथ बनाकर प्रवासियों को परोसा

जब संयुक्त अरब अमीरात में प्रवासियों के एक समूह को मचबूस परोसा मचबूस UAE का प्रसिद्ध भोजन है जो चावल और घोस्ट से मिलकर बनाया जाता है. लेकिन खाना खाने वाले प्रवासियों को यह नहीं पता था की उनके खाने में किसी इसान का घोस्ट डाला गया है.

गल्फ न्यूज़ के मुताबिक , UAE में रहने वाली एक 30 वर्षीय मोरक्कन महिला ने अपनी प्रेमी का कत्ल कर उसके शरीर के कुछ अंगों को चावल के साथ पकाकर उन्हें प्रवासियों को खिला दिया. महिला ने अपना जुर्म खुद कुबूल किया है.

अबू धाबी के राष्ट्रीय समाचार पत्र ने बताया कि अल-ऐन अमीरात के अभियोजकों का कहना है कि मोरक्को से दूसरी महिला से शादी करने की योजना बनाने के बाद सात साल के अपने साथी की हत्या के संदेह पर महिला को गिरफ्तार किया गया है.

खलीज टाइम्स के मुताबिक, महिला ने अभियोजन पक्ष से कहा कि उसने पीड़ित को मार डाला. आपको बता दें की महिला के प्रेमी की उम्र अभी सिर्फ 20 साल थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला ने प्रेमी के  शरीर का कुछ हिसा प्रवासियों को खिलाया और बाकी का कुत्तों को खिला दिया.”

हालांकि हत्या एक महीने पहले हुई थी, लेकिन हाल ही में प्रेमी के भाई को शक हुआ तो वह उनके घर पर गया तभी पूरे मामले की सच्चाई सामने आई.