Home अरब देश बॉस ने नहीं बढ़ाई सैलरी तो प्रवासी ने चाक़ू मारकर कर दी...

बॉस ने नहीं बढ़ाई सैलरी तो प्रवासी ने चाक़ू मारकर कर दी बॉस की हत्या

अबू धाबी अदालत ने कहा की एक प्रवासी ने अपने मालिक को सिर्फ 500 दिरहम वेतन वृद्धि का भुगतान करने से इनकार करने के बाद मार डाला. इस वारदात के बाद प्रवासी को जेल हुयी अब अदालत में प्रवासी के खिलाफ अपने मालिक का खून करने का आरोप लगा है.

खलीज टाइम्स के मुताबिक, अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक, प्रतिवादी को बताया गया था कि उसका वेतन 1,000 दिरहम से 1,500 दिरहम प्रति माह तक बढ़ाया जाएगा. हालांकि, पाकिस्तानी नियोक्ता अतिरिक्त राशि देने के लिए “अनिच्छुक” था.

प्रतिवादी अपने दोस्त के साथ एक दुकान में गया और एक मांस काटने वाला चाक़ू खरीदा. फिर उसने एक बैठक के लिए अपने मालिक को फोन किया. अदालत के रिकॉर्ड से पता चला, “उसने अपने मालिक से कहा कि वह एक दोस्त से कुछ चुनने के लिए शहर के बाहरी इलाके में एक दूरस्थ इलाके में जाना चाहता था, लेकिन उसे वहां जाने में उसकी मदद की ज़रूरत थी..”

जैसे ही उन्होंने मालिक की कार में यात्रा की, प्रतिवादी ने अपने कपड़ों के अंदर सर चाक़ू निकाला फिर सिर और गर्दन पर मालिक को मारा, जिससे उसकी मौत हो गयी. “प्रतिवादी ने कार को चलाया और सड़क के किनारे खड़ा कर दिया, जिससे मृतक को छोड़ दिया गया. आरोपी प्रवासी ने पीड़ित के दो मोबाइल फोन और लैपटॉप भी ले लिए और वहां से फरार हो गया. आपको बता दें की यह एक पाकिस्तानी प्रवासी है जिसने अपने मालिक का खून किया है.