Home अरब देश ईरान ने सऊदी और इजराइल को दी मिसाइल हमलों और दर्दनाक बदला...

ईरान ने सऊदी और इजराइल को दी मिसाइल हमलों और दर्दनाक बदला लेने की धमकी

इजरायल और सऊदी अरब पर एक अनुरूपित ईरानी बैलिस्टिक मिसाइल हमले की धमकी देने वाला खतरनाक वीडियो मंगलवार ईरानी सरकार समर्थक ट्विटर अकाउंट में पोस्ट किया गया था – लेकिन यूएन जनरल असेंबली में देश के राष्ट्रपति द्वारा भाषण से कुछ घंटों पहले ही इसे हटा दिया गया.

FOX न्यूज़ के मुताबिक, वीडियो, जिसे प्रकाशित किया गया था और फिर फार न्यूज़ एजेंसी द्वारा हटाया गया था, शनिवार को एक ईरानी सैन्य परेड के दौरान हमले के बाद आया. जिसमें इस्लामी गणराज्य के क्रांतिकारी गार्ड के 12 सदस्यों सहित 25 मारे गए थे. ईरान ने आरोप लगाया है कि हमला इजरायल और खाड़ी राज्यों द्वारा प्रशिक्षित आतंकवादियों द्वारा किया गया था, और अमेरिकी अमेरिकी अधिकारियों द्वारा समर्थित किसी भी भूमिका निभाने से इंकार कर दिया गया.

वीडियो में अन्य दृश्य – जिसमें एक्शन मूवी फ़िल्म ट्रेलर की तरह दिखाया गया. शो मिसाइल आकाश और बुल्सी में रियाद, सऊदी अरब के सबसे बड़े शहर और यरूशलेम पर ध्यान केंद्रित करते हुए लॉन्च किया जा रहा है. एसोसिएटेड प्रेस की एक अन्य हिस्से में, संयुक्त अरब अमीरात में अबू धाबी पर एक बुलसेई भी आगे बढ़ता है.

वीडियो को मंगलवार को न्यूयॉर्क शहर में यूएन जनरल असेंबली में राष्ट्रपति हसन रूहानी के भाषण से पहले हटा दिया गया था, लेकिन ट्विटर यूजर्स ने इस विडियो को हटाने से पहले ही इसे सेव और डाउनलोड कर लिया. आपको बता दें की सऊदी अरब, इज़राइल या संयुक्त अरब अमीरात के वीडियो के लिए तत्काल प्रतिक्रिया नहीं दी.