Home एशिया पुलिस का मुस्लिम परिवार पर ज़ुल्म, बेटे को माँ के साथ सेक्स...

पुलिस का मुस्लिम परिवार पर ज़ुल्म, बेटे को माँ के साथ सेक्स करने पर मजबूर किया, बाप को पिलाया बेटे का पेशाब

भारत के मध्य प्रदेश प्रान्त से एक भयानक घटना सामने आयी हैं जहां एक बेटे को पुलिस की बेटे को हिरासत में अपनी माँ का मूत्र पीने और अपनी माँ के साथ ज़बरदस्ती यौन सम्बन्ध तथा यौन क्रियायें करवाई गयी, साथ ही उसके परिवार के साथ भी ऐसा ही सलूक किया गया. थाने में बेटे से बाप के साथ अप्राकृतिक सेक्स करवाया गया, माँ का पेशाब बेटे को और बेटे का बाप को पिलाया गया. गुनाह कबूल करवाने के लिए पुलिस ने और भी जुल्म किए.

दरअसल मामला यह था कि इस मुस्लिम परिवार पर बहु की हत्या कर उसकी लाश गायब कर देने का आरोप था, ज्सिके मद्देनज़र उसके पूरे परिवार को हिरासत में लेकर उनके साथ जानवरो से भी बद्दतर सलूक किया गया. जिस तरह के हरकते पुलिस की कस्टडी में हुई है उन्हें देखकर एक बार हैवानियत भी पनाह मांग जाए.

चौकाने वाली बात यह रही कि इस घटना में महिला की फरियाद सुनने वाले सभी आधिकारिक कान बहरे हो गए. हालाँकि कुछ उच्च अधिकारियो ने मामले की जांच की लेकिन इस मामले में किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया.

इसके अलावा उस महिला ने एक हलफनामा भी दाखिल किया जिसमे उन सभी पुलिस अधिकारीयों को नामज़द किया गया है जिन्होंने इस परिवार को ऐसी हरकतें करने पर मजबूर किया.

शिकायत पत्र में महिला ने बताया कि पुलिस हिरासत में मुझको अपने बेटे का मूत्र पीने और मेरे बेटे को मेरा मूत्र पीने के लिए मजबूर किया गया. इसके साथ मेरे बेटे को मेरे साथ यौन सम्बन्ध बनने के लिए भी कहा गया. महिला ने बताया कि बेटे को बाप के साथ भी सम्भोग करने के लिए कहा गया, छोटी बेटी को सबको पीटने के लिए कहा गया.

आपको बता दे कि यह भयानक घटना राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिब्घ चौहान के शहर सिहोर में हुई.