Home एशिया भारत – नक़ाब वाली महिला पर हमला, छेड़छाड़ के बाद मारपीट

भारत – नक़ाब वाली महिला पर हमला, छेड़छाड़ के बाद मारपीट

भारत के बंगलौर शहर में ने ईयर की पर्व संध्या पर पेपर और न्यूज़ चैनल की हैडलाइन बनी महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और उत्पीड़न की वारदात के बाद एक और छेड़छाड़ का मामला सामने आया हैं, इस बार मामला एक निक़ाब वाली मुस्लिम महिला के साथ हुआ हैं.

रिपोर्ट के अनुसत एक निक़ाब वाली महिला पर बीच सड़क पर हमला हुआ. मामला शुक्रवार सुबह का हैं जहां केजी हाली एरिया में एक महिला को एक अज्ञात व्यक्ति ने उस वक़्त रोका जब वो अपने काम से जा रही थी. सूत्रों के हवाले से मिली सूचना के अनुसार उस व्यक्ति ने महिला का पीछा किया, उसको पकड़ा और उसको ज़मीन पर धक्का देकर गिरा दिया.

इस घटना के बाद आसपास मौजूद कुत्ते भौकने लगे, तो वो व्यक्ति वहाँ से भाग निकले. महिला को ज़मीन पर पड़ा देख आसपास लोग मौजूद महिला के पास पहुंचे और उसको उठाया. जिसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी गयी.

वही इससे पहले नए साल की पर्व संध्या पर पर भी ऐसा ही मामला सामने आया था. बाइक सवार दो युवको ने एक जवान महिला के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका विडियो फुटेज भी सामने आया था.

लेकिन ऐसे मामले कोई नयी बात नहीं अमूमन भारत में ऐसे मामले प्रतिदिन होते रहते हैं. भारत के इंडियन एक्सप्रेस अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार यहाँ प्रतिदिन 6 महिलाओं के साथ रेप और 15 महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले दर्ज होते हैं. जोकि रिपोर्ट पर सामने आये हैं. जबकि वास्तव में कितने मामले दर्ज नहीं होते हैं.