Home एशिया फ्लाइट में लगे ISIS के समर्थन में नारे करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

फ्लाइट में लगे ISIS के समर्थन में नारे करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

भारत में मुम्बई एयरपोर्ट पर दुबई से केरल के लिए जा रही एक फ्लाइट की उस वक़्त आपातकालीन लैंडिंग कराई गयी जब फ्लाइट में सवार एक यात्री ने अचानक चरमपंथी इस्लामिक स्टेट के समर्थन में नारे लगाना शुरू कर दिए.

मुम्बई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इंडिगो फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग के बाद पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया.

हालाँकि हवाई अड्डे के पुलिस डीसीपी ने इस बात की जानकारी दी कि फ्लाइट में दो व्यक्तियों के बीच हुए झगड़े की सूचना मिली थी लेकिन IS के समर्थन में नारे लगने की बात कि अभी पुष्टि नहीं हुई हैं.

वही फ्लाइट के क्रू सदस्यो का कहना हैं कि फ्लाइट में मौजूद एक यात्री अचानक करेव के साथ बदतमीज़ी से पेश आने लगा माहौल को बिगड़ता देख मेंबर्स ने यह फैसला लिया कि फ्लाइट कि आपातकालीन लैंडिंग कराई जाये.

वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दुबई से उड़न भरने के बाद फ्लाइट में मौजूद एक यात्री ने आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के समर्थेन में नारेबाजी करना शुरू कर दी, जिसपर फ्लाइट में सवार दुसरे यात्रियों ने इस पर ऐतराज़ जताया जिसके बाद फ्लाइट में मजूद सभी यात्री भयभीत हो गए.

मामले की गंभीरता को समझते हुए चालक दाल ने स्थिति को देखते हुए फ्लाइट को डाइवर्ट कर मुम्बई एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई. भारत की न्यूज़ एजेंसी ANI ने भी ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की.

Web-Title: Emergency landing of Indigo flight due to unruly behaviour of passenger

Key-Words: Emergency, landing, flight, Dubai, ISIS, Slogans