Home एशिया पाकिस्तान में ऑनर किलिंग के मामलो में बढ़ोतरी, कंदील बलोच के बाद...

पाकिस्तान में ऑनर किलिंग के मामलो में बढ़ोतरी, कंदील बलोच के बाद एक भाई ने कि अपनी दो बहनो की हत्या

पाकिस्तान में हॉनर किलींग के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तान की मशहूर मॉडल कन्दील बलोच की उनके छोटे भाई ने उनकी हत्या कर दी थी, वही आज पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त से ऐसा ही एक मामला सामंने आया हैं जहा एक भाई ने अपनी दो बहनो की हत्या कर दी हैं.

पाकिस्तान के मध्य-पंजाब प्रान्त की पुलिस ने शनिवार को इस बात की सूचना दी एक भाई ने अपनी बहनो की उनकी शादी के एक दिन पहले दोनों की हत्या कर दी.

पुलिस अधीक्षक मेहर रियाज़ ने मीडिया को बताया कि 35 वर्षीय भाई नासिर हुसैन ने 22 वर्षीय कोसर और 28 वर्षीय गुलज़ार बीबी को शुक्रवार की रात जान से मार दिया. उन्होंने कहा कि यह सीधा मामला हॉनर किलिंग का हैं.

इस घटना के बाद पिता ने कहा कि, “उसने मेरे परिवार को तबाह बर्बाद कर दिया, उसने हमको बर्बाद कर दिया, हमारा सब कुछ चीन लिया.”

इससे पहले मशहूर मॉडल कन्दील बलोच की हत्या करने वाले भाई ने फेसबुक पर लिखा था कि अपनी बाहें कि हत्या करने का कोई भी दुःख नहीं हैं.

पाकिस्तान में हॉनर किलिंग के मामलो कि संख्या बहुत अधिक हैं, लगभग बीते एक साल में यहाँ पर 700 ऑनर किलिंग के मामले रौशनी में आ चुके हैं.

Key-Words: Honour-Killing, pakistan, Qandeel baloch, increased