Home एशिया अफरीदी बोले पकिस्तान टीम के पास टैलेंट नहीं

अफरीदी बोले पकिस्तान टीम के पास टैलेंट नहीं

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शहीद अफरीदी इन दिनों में अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में बीबीसी उर्दू को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान शहीद अफरीदी ने कहा कि कि क्रिकेट में जिस स्तर के खिलाड़ियों की डिमांड है वो पाकिस्तान के पास नहीं है.

इस इंटरव्यू के दौरान जब अफरीदी से पुछा गया कि टीम सेलेक्शन में मेरिट को कितनी अहमियत दी जाती है, तो आफ़रीदी का कहना था, “जिस तरीक़े का टैलेंट इस वक़्त सामने आ रहा है और जिसके हवाले से हम बहुत सी बातें करते हैं कि पाकिस्तान में बड़ा टैलेंट है. सॉरी पाकिस्तान में अभी वो टैलेंट नहीं है जिस स्तर के क्रिकेट की डिमांड है खिलाड़ियों की.”

अफरीदी से जब टीम में उनके सिलेक्शन के बारे में पुछा गया तो उनका कहना था कि अगर मुझको पाकिस्तान टीम में नहीं चुन जाता तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए जब अफरीदी से महिला टीम में सुधार के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने एक आश्चर्यजनक जवाब दिया, अफरीदी ने कहा कि पहले मर्दो की टीम को सुधार ले.

अपने रिटायरमेन्ट पर खुलासा करते हुए अफरीदी ने कहा कि मई सोचता था के पकिस्तान को एक अच्छी टीम देकर अलविदा लू लेकिन ऐसा मुमकिन न हो सका.

इसके बाद क्रिकेट बोर्ड पर जब उनसे सवाल किये गए तो उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में बहुत सुधार हो सकते है लेकिन वो इसके बारे में कुछ कहेंगे तो उन्हें नोटिस मिल जाएगा.

web-Title: Shahid Afridi says Pakistan cricket team does not have talented player

Key-Words: Shahid Afridi, Pakistan, Cricket, team, talent