Home एशिया भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी के साथ डाली ये...

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी के साथ डाली ये तस्वीरे, तो लोगो ने कहा इन्होंने तोड़ा हैं इस्लामिक कानून

भारत क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद की सोशल मीडिया पर आलोचनाएं हो रही हैं. दरअसल मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर 23 दिसम्बर को अपनी और अपनी पत्नी हसीन जहान की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिस पर लोगो का गुस्सा भड़क उठा.

लोग इस पोस्ट को लेकर इतना भड़क गए कि सोशल मीडिया पर लोगो ने उनको अपनी पत्नी को सही ढंग के कपडे पहनाने तक की सलाह दे डाली. लोगो ने कहा कि आप अपनी पत्नी को पर्याप्त कपडे पहनाये. जैसा की तस्वीरो में देखा जा सकता हैं कि हसीन जहान बिना आस्तीन वाला गाउन (स्लीव लेस्स गाउन) पहने हुए हैं, जोकि इस्लामिक रूप से गलत हैं.

पिछले दो दिनों में इस पोस्ट पर कई कट्टरपंथियो की टिपण्णी देखने को मिली. उनका मन्ना हैं कि अपनी पत्नी को इस तरह के कपड़े पहनने की अनुमति देकर उन्होंने इस्लामिक कानून का उलनघन किया हैं.

आपको बता दे कि तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी पहले मॉडल हुआ करती थी, लेकिन मोहम्मद से शादी के बाद उन्होंने अपना करियर खत्म कर लिया. ये पहला मौका नहीं हैं जब भारतीय मुस्लिम खिलाड़ियों को कट्टर्पंथो ने घेरा हो.

हालाँकि उनकी इस पोस्ट पर कई पत्रकारों और खिलाड़ियों ने शमी का साथ दिया हैं और उनसे कहा हैं कि फालतू की सलाह पर ध्यान मत दियो.

Key-Words: Indian, Mohammad Shami, Player, Hindi News, World hindi News, Gulf hindi News, Saudi Arabia News, Saudi Arabia Hindi News