Home एशिया मस्जिद पर हुए हमले के बारे में तारेक फ़तेह की बेटी फैला...

मस्जिद पर हुए हमले के बारे में तारेक फ़तेह की बेटी फैला रही हैं ये झूठ

हाल ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के मुस्लिम बैन के बाद कनाडा की एक मस्जिद में गोलीबारी की आतंकी घटना हुई थी, जिसमें छ: लोगो की मौत हो गयी थी. इस घटना में संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया गया था और एक अन्य मोहम्मद खादिर जोकि इस घटना के विटनेस थे. फॉक्स मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिसमें से मुहम्मद खादिर को छोड़ दिया है और पुलिस का कहना है कि, मुहम्मद खादिर तो गवाह है.

लेकिन इन रिपोर्ट्स के बावजूद तारेक फ़तेह, जोकि भारत पाकिस्तान सहित कई अन्य देशो में काफी चर्चित और विवादास्पद शख्सियत हैं, उनकी बेटी जोकि खुद एक पत्रकार हैं इस मामले में झूठी खबर फैला रही हैं. जिसका खुलासा हो चूका हैं.

तारिक फ़तेह की बेटी जिनका नाम नताशा फतह है उन्होंने ट्वीट करके बताया कि, सीबीसी न्यूज़ ने यह कन्फर्म कर दिया है कि, क्यूबैक मस्जिद के बंदूकधारियों में एलेक्जेंडर और मुहम्मद खादिर संदिग्ध है. जबकि, फॉक्स न्यूज़ मीडिया ने भी यह कन्फर्म कर दिया है कि, मुहम्मद खादिर संदिग्ध नहीं बल्कि, वह तो गवाह है. अब सामने आया है कि, तारिक फ़तेह के साथ उसकी बेटी भी ऐसे झूठ फैला रही है जिसके कारण तनावपूर्ण स्थिति भी पैदा हो सकती है.

फ़तेह की बेटी के इस ट्वीट पर एक अन्य अभिनेत्री सना सईद ने उसे कहा कि, अगर कोई भी न्यूज़ ग्रुप मुहम्मद खादिर के बारें में यह बताती है कि, क्यूबैक मस्जिद के हमले में वह भी संदिग्ध है तो उनसे गुजारिश है कि, इसको वह डिलीट कर दे, क्योंकि वह तो गवाह हैं.

हमले के बाद मस्जिद के अध्यक्ष ने बताया कि, इससे पहले भी तनावपूर्ण स्थिति बनाने के लिए पिछले साल भी घटिया हरकत मस्जिद के साथ की जा चुकी है. जब मस्जिद के गेट के पास किसी जानवर का सिर काटकर फेंक दिया था.