Home मनोरंजन जेद्दाह के बाद अब रियाद में भी होगा संगीत कार्यक्रम, लेबनानी गायिका...

जेद्दाह के बाद अब रियाद में भी होगा संगीत कार्यक्रम, लेबनानी गायिका तबाजी करेंगी परफॉर्म

जेद्दाह: लेबनान के सोपरेनो हबी तवाजी 6 दिसम्बर को रियाद में राजा फहद सांस्कृतिक केंद्र में उनके आने वाले संगीत कार्यक्रम की तैयारी कर रहे हैं.

वह राज्य में परफॉर्म करने वाली पहली लेबनानी गायिका होंगी और इस कार्यक्रम में भा लेने के लिए ट्विटर के माध्यम से वह पहले ही अपने आने पर ख़ुशी ज़ाहिर की है. तवाजी को लगता है कि सऊदी सांस्कृतिक परियोजना राज्य में एक ऐतिहास कदम की शुरुआत है.

अरब न्यूज़ के मुताबिक, लेबनानी स्टार, जो दो दिन पहले अपनी नई एल्बम “हालेलुज़ाह” से “सैट एल ईद” या “व्हॉइस ऑफ द फिस्ट” रिलीज की थी, उन्होंने घोषणा की कि कॉन्सर्ट में वह अपने खजाने की तीन एल्बमों के गाने भी शामिल करेंगी. मशहूर अंतरराष्ट्रीय और अरब गीतों के लिए,  मंच पर वीडियो के साथ और “ग्राफिक्स” भी दिखाए जाएँगे.

सैयदेटी को दिए एक इंटरव्यू में, तवाजी ने दोहराया कि सऊदी अरब में खुलापन बहुत ही सकारात्मक तरीके से लिया जा रहा है. उसने कहा कि “यह सभी क्षेत्रों में, विशेष रूप से महिलाओं के संबंध में फैसले के लिए जा रहे है, जो उनके अधिकारों का समर्थन करते है , बशर्ते बुनियादी सिद्धांतों, जैसे कि स्त्रीत्व और महत्वपूर्ण और सम्मानजनक सिद्धांतों के बीच कोई विवाद पैदा न हो सकते.”

उन्होंने यह भी की कहा कि “मैं बहुत खुश हूं और मैं सऊदी अरब में पहली लेबनानी गायक के तौर पर परफॉर्म कर रही हूँ, खासकर संगीत कार्यक्रम को जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी द्वारा समर्थित किया जा रहा है , जो कि महिलाओं के अधिकारों और सांस्कृतिक खुलेपन में एतिहासिक स्थल बना है.”

Previous articleसऊदी अरब है भारतीय कामगारों के लिए सबसे पसंदीदा जगह
Next articleUSA – 6 वर्षीय मुस्लिम मनबुद्धि बच्चे को उसके टीचर ने आतंकवादी कहकर करायी रिपोर्ट