फिलिस्तीनी-अमेरिकन मॉडल गीगी हदीद और पाकिस्तानी-ब्रिटिश पॉप स्टार जैन मालिक ने अपने ऑफिसियली ब्रेक-अप की घोषणा की, जिसके बाद से यह खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में चल रही है, दोनों सितारों के फैन सोशल मीडिया पर रोने वाली और मायुश एमोजी डालकर दोनों के ब्रेकअप पर दुःख प्रकट कर रहे हैं.

मंगलवार को दोनों ने पुष्टि की “की वह दोनों अब सबके चाहिते सितारे नहीं हैं, दोनों ने ब्रेक-अप की पुष्टि कर सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया.”, दोनों को चाहने वाले लोग मंगलवार सुबह से सोशल मीडिया पर टूटे हुवे दिल और रोने की एमोजी शेयर कर रहे हैं.

जैन और गीगी दो साल तक प्रेम संबध में थे, दोनों के कपल को उनके फैन्स और तमाम बॉलीवुड-हॉलीवुड सितारे पसंद करते थे. मालिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पहले ब्रेकअप की पुष्टि की और जिसके कुछ समय बाद गीगी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्रेकअप की पुष्टि की.

मालिक ने पोस्ट किया.

अपने पोस्ट पर जैन ने गीगी के लिए अपना प्यार भले ही जाहिर किया, परन्तु यह प्यार संबध करने पर था, उन्होंने यह भी कहा की “उनके प्रसंशकों का धन्यवाद जो उन्होंने हर समय दोनों का साथ दिया, उन्होंने अपने फैन्स से यह भी आग्रह किया की इस प्राइवेसी का सम्मान किया और साथ ही साथ यह भी कहा की “वह गीगी के लिए बहुत सोचते हैं.”

मालिक के पोस्ट के बाद गीगी ने पोस्ट किया

गीगी ने लिखा की “वह जैन के प्यार के लिए उनका धन्यवाद करती है और वह एक दोस्त की तरह हमेशा जैन को समर्थन करती है.”

जैन और गीगी ने अपने ब्रेकअप के कारणों को स्पष्ट नहीं किया लेकिन सुझाव दिया की यह फैसला दोनों कल इए सही था.

एक स्रोत के मुताबिक “इस ब्रेकअप के पीछे दोनों का व्यस्त सेड्युल है,स्रोतों के मुताबिक “दोनों अब प्रेम सम्बन्ध में नहीं हैं, लेकिन दोनों एक दुसरे का समर्थन करेंगे.”

@voguemagazine

A post shared by Zayn Malik (@zayn) on

(मुझे दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं, क्यों दोनों ने ब्रेकअप किया?)

एक स्रोत के मुताबिक जैन ने पहले ही गीगी को इन्स्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था.

baby, stylin. ?? @zayn @voguemagazine @tonnegood @inezandvinoodh ❤??

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid) on

 दोनों एक दुसरे को दिसम्बर 2015 में मिले, फिर दोनों अचानक से एक दुसरे को चाहने लगे और जल्द ही यह कपल मीडिया में सबका चाहिता युवा कपल बन गया.

कुछ लोगों ने दोनों के ब्रेक अप का मजाक बनाया

न्यूज़ अरेबिया एकमात्र न्यूज़ पोर्टल है जो अरब देशों में रह रहे भारतीयों से सम्बंधित हर एक खबर आप तक पहुंचाता है इसे अधिक बेहतर बनाने के लिए डोनेट करें
डोनेशन देने से पहले इस link पर क्लिक करके पढ़ें Click Here

वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया का यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें :-


आज की पसंदीदा ख़बरें
Loading...

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here