Home यूरोप हाल में इस्लाम कुबूल करने वाली लिंडसे लोहान ने की ट्विटर गर्ल...

हाल में इस्लाम कुबूल करने वाली लिंडसे लोहान ने की ट्विटर गर्ल और तुर्की के राष्ट्रपति से मुलाकात

हाल ही में इस्लाम कुबूल करने के सम्बन्ध में चर्चा में रही अमेरिकी अभिनेत्री लिंडसे लोहान एक बार फिर से चर्चा में आ गयी हैं. दरअसल इस बार वो तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तय्यब एर्डोगन और सीरिया की पांच साल की ट्विटर गर्ल बाना अल-अब्द से हुई मुलाक़ात को लेकर सुर्खियों में हैं.

तुर्की के स्थनीय मीडिया के अनुसार लिंडसे ने तुर्की पहुंचकर राष्ट्रपति और ट्विटर गर्ल से मुलाक़ात की. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी प्रचलित हैं. इसके साथ ही यहाँ पर राष्ट्रपति रेसेप तय्यब एर्डोगन की पत्नी भी मौजूद हैं.

तस्वीर में देखा जा सकता हैं कि बैठक में अमेरिकी अभिनेत्री ने एर्डोगन और उनकी पत्नी को नीले रंग के वह बैच भी लगाए, जिन पर तुर्क नेता के प्रसिद्ध वाक्यांश ‘दुनिया पांच से बड़ी है’ दर्ज है. पांच से मुराद संयुक्त राष्ट्र के पांच स्थायी सदस्य यानी रूस, चीन, अमरीका, ब्रिटेन और फ्रांस हैं.

उल्लेखनीय हैं कि ट्विटर गर्ल बाना अल-अब्द और लिंडसे लोहान हाल में काफी मशहूर रही हैं. एक पांच साल की बच्ची जिसने ट्विटर के ज़रिये सीरिया के क़त्ल ऐ आम की तस्वीर बयान की और दूसरी अमेरिकी अभिनेत्री जो हाल में इस्लाम कुबूल कर चुकी हैं.