Home यूरोप साद लम्जेर्रेड एक बार फिर यौन उत्पीडन के आरोपों में घिरे

साद लम्जेर्रेड एक बार फिर यौन उत्पीडन के आरोपों में घिरे

वर्तमान में साद लम्जार्रेड (saad lamjerred) पर यौन उत्पीडन के आरोप में फ्रांस में मुकदमा चल रहा है. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि मोरक्को के इस गायक पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाया गया हो.

साद लम्जर्रेड को बुधवार को पेरिस के 17वें अर्रोनडिस्मेंट में मैरियट चैम्प एल्य्सीस में गिरफ्तार किया गया था. उन्हें अदालत में पेश किया जायेगा जहाँ वो फ्रेंच अभियोजक वकील का सामना करेंगे.

और पढ़ें: कुर्द महिला ने खामेनेई को लिखे ख़त में बयान किये जेल में हुए अत्याचार

इससे पहले भी उन पर यौन उत्पीडन का मामला दर्ज हो चुका है. बाद में उस मामले में उन्हें जमानत दे दी गयी थी. उस समय साद लम्जर्रेड यूएस छोड़ कर भाग गए थे. उसके बाद उन पर दर्ज एक मुक़दमे की दोबारा सुनवाई शुरू हुई. एक युवा महिला ने उन पर बलात्कार और हिंसा का मामला दर्ज कराया था. साद लम्जेर्रेड उस महिला के साथ डेट पर गए थे जब उन दोनों के बीच ये सब हुआ.

बुधवार को उनकी गिरफ्तारी का भारी विरोध देखने को मिला. ट्विटर पर बड़े पैमाने पर मोरक्को के युवाओं ने उनकी गिरफ्तारी के विरोध में ‘वी आर आल साद लम्जेर्रेड’ (हम सब साद लम्जेर्रेड हैं) के हैशटैग के साथ गुस्से और निराशा भरी प्रतिक्रियाएं दीं. ये हैशटैग गुरुवार को भी ट्विटर पर खासा ट्रेंड करता रहा. कई प्रशंसकों का आरोप है कि ये ‘सफलता और लोकप्रियता पर हमला’ है.

web title – saad lamjerred once again accused of sexual harassment

paragraph – Currently there is a lawsuit in France for allegations of sexual harassment on Saad lamjerred. But this is not the first time that this Moroccan singer has been accused of sexual harassment.