दुनिया भर में जहां इस्लाम को आतंकवाद से जोड़ा जा रहा हैं ऐसे में एक स्कॉटिश महिला संसद ने कहा कि हैं कि इस्लाम ही आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट का खात्मा कर सकता हैं.

अल-अरबिया न्यूज़ वेबसाइट को इंटरव्यू के दौरान महिला सांसद तसमीना अहमद ने कहा, “सच में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट इस्लाम का प्रतिनिधत्व नहीं करता हैं. बल्कि मुझे लगता हैं इस्लाम ही इसके विनाश के लिए सबसे घातक हथियार हैं.

इस विशेष इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि विश्व भर से महिलाओ को अवसर मिलना चाहिए ताकि वो एक साथ मिलकर इस समस्या का समाधान खोजे. वह लोग मुर्ख हैं जो इस्लाम को आतंकवाद से जोड़ते हैं.

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि इस समस्या से निपटने के लिए मेरे पास एक सुझाव भी हैं जिसको मै अंतरराष्ट्रीय मुस्लिम महिलाओं सांसद शिखर सम्मेलन के दौरान प्रस्तुत करना चाहुगी, जिसके अन्तर्गत दुनिया भर की महिला सांसद शामिल हो सके.

उन्होंने कहा कि, “मैं सोचती हूँ कि विश्व भर से महिलाओं विशेष कर मुस्लिम महिलाओं के लिए एक म,आंच तैयार करने की ज़रुरत हैं क्योकि जब हम धर्म की बात करते हैं तो वैधता की भावना के साथ करते है.

Web-Title: Scottish parliamentary women says islam is an  antidote of terrorism

Key-Words: Islam, antidote, parliamentary, member, Scottish

न्यूज़ अरेबिया एकमात्र न्यूज़ पोर्टल है जो अरब देशों में रह रहे भारतीयों से सम्बंधित हर एक खबर आप तक पहुंचाता है इसे अधिक बेहतर बनाने के लिए डोनेट करें
डोनेशन देने से पहले इस link पर क्लिक करके पढ़ें Click Here

वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया का यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें :-


आज की पसंदीदा ख़बरें
Loading...

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here