Home यूरोप लन्दन में आतंकवादी हमले के बाद ट्विटर पर उड़ाया मुस्लिम युवती का...

लन्दन में आतंकवादी हमले के बाद ट्विटर पर उड़ाया मुस्लिम युवती का मज़ाक

दुबई: लन्दन में हुए आतंकवादी हमले के बाद बुधवार को लन्दन के वेस्टमिनस्टर ब्रिज पर एक मुस्लिम महिला (Muslim lady) का मज़ाक उड़ाया गया. वेस्टमिन्स्टर ब्रिज से चलकर जाती एक मुस्लिम महिला को निशाना बना कर ट्विटर पर मज़ाक उड़ाया जा रहा है.

ट्विटर पर पोस्ट किये गए इस चित्र में एक मुस्लिम युवती, जिसने कोट और हिजाब पहना हुआ है, ब्रिज से चलकर जा रही है. इस चित्र में पीड़ित व्यक्ति को अनदेखा कर युवती आगे निकल गयी है और उसके चेहरे पर परेशानी के भाव हैं.

और पढ़ें: युद्ध की विभीषिका झेल रहे देश में आयोजित हुआ फैशन शो

ट्विटर उपयोगकर्ता टेक्सास लोन स्टार ने एक मजाकिया शीर्षक के साथ फोटो पोस्ट की. उन्होंने लिखा, मुस्लिम महिला को आतंकवादी हमले से कोई दिक्कत नहीं है. वो एक मरते हुए आदमी के पास से बड़ी सहजता से फ़ोन चेक करते हुए निकल जाती है. कुछ लोग इस व्यक्ति के विचार का समर्थन कर रहे हैं. एक ने अपनी ट्विटर वाल पर लिखा, उसके कर्म उसके सामने आयेंगे, जल्दी ही कोई उसका नाम ट्विटर पर पोस्ट करेगा.

हालाँकि कई लोग इस पोस्ट से नाराज़ भी दिखे और महिला की तरफदारी में आगे आये. स्मिता खेत्रपाल ने ट्वीट किया, बारीकी से देखो, उसके चेहरे पर संकट दिख रहा है. मैं ये मानने से इनकार करती हूँ कि आप स्कार्फ से परे नहीं देख सकते हैं. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, वो सचमुच अपना चेहरा छुपा रही है और परेशान भी दिख रही है, सिर्फ वही नहीं उसके पीछे एक सफ़ेद (यूरोपियन) महिला भी ऐसा ही कर रही है. एक अन्य व्यक्ति लिखता है, आप पूरी तरह से गड़बड़ और शर्मनाक व्यक्ति हैं, कृपया वापस उसी तालाब में डूब जायें जिससे आप बाहर आये थे. एक अन्य व्यक्ति इस युवती के समर्थन में आया, जो लिखता है, वो सचमुच डरी हुई है. ब्रिटिश और आतंकवादी हमले के बीच उसका डरना लाज़मी भी है.

web title – trolls-slammed-on-mocking-muslim-lady-on-twitter-after-terrorist-attack-in-london

paragraph – Following a terrorist attack in London, a Muslim lady was mocked at London’s Westminster Bridge on Wednesday.