Home यूरोप ऑस्ट्रेलियन टीवी एंकर ने सभी प्रवासी मुसलमानों को कह दिया आतंकवादी

ऑस्ट्रेलियन टीवी एंकर ने सभी प्रवासी मुसलमानों को कह दिया आतंकवादी

ऑस्ट्रेलिया की एक महिला टीवी एंकर सोनिया क्रूगर के विवादित बयान पर बवाल मच गया हैं. टीवी एंकर सोनिया ने मुस्लिम के खिलाफ टिपण्णी कर पूरे विश्व में विवाद खड़ा कर दिया हैं.

उन्होंने कह कि ऑस्ट्रेलिया की सीमा मुस्लिमों के लिए बंद कर देनी चाहिए. क्रूगर ने कहा कि प्रवासियों के मुद्दे पर अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप के विचारों से वह सहमत हैं और मुस्लिम को राज्य में प्रवेश करने पर रोक लगा देनी चाहिए.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के चैनल नाइन पर प्रसारित होने वाले टॉक शो ‘द वॉइस’ और ‘टुडे एक्स्ट्रा’ में फ्रांस की नीस सिटी में हुए नरसंहार पर बहस हो रही थी, जिसके दौरान सोनिया सोनिया ने कहा कि मैं ‘हेरल्ड सन’ के एन्ड्र्यू बोल्ट के विचारों से सहमत हैं जिसमें उन्होंने लिखा था कि जितनी ज्यादा संख्या में मुस्लिमों को जगह देंगे उतने ही खतरा बढ़ेगा.

सोनिया ने कहा, ‘मैं निजी तौर पर सोचती हूं कि एन्ड्रयू बोल्ट ने जो कहा उसे यहां रखना चाहिए, देश में मुस्लिमों की आबादी और आतंकवादी हमले के बीच कुछ न कुछ संबंध तो है, निजी तौर पर मैं चाहती हूं कि ऑस्ट्रेलिया में इन्हें रोका जाए. मैं सुरक्षा चाहती हूं. जिसपर ऑस्ट्रेलिया के चैनल नाइन ने सोनिया का समर्थन करते हुए कहा है कि वह अभिव्यक्ति की आजादी की समर्थन करता है.

सोनिया ने कहा कि, मुस्लिम प्रवास बढ़ने से फ्रांस में आतंकी हमले बढ़े हैं. उन्होंने कहा कि “जापान में मुस्लिम प्रवासी नहीं हैं इसलिए वहां कोई आतंकी हमला नहीं होता, मैं सभी नागरिकों के साथ खुद को सुरक्षित रखना चाहती हूं ताकि हम बेखौफ होकर ऑस्ट्रेलिया डे मना सकें”.

Web-Title: TV Anchor Sonia sparks controversy

Key-World: TV, anchor, Sonia Kruger, France, Channel Nine

Previous articleअपनी जान क़ुरबान कर ‘नजीह’ ने बचायी सैकड़ो लोगो की ज़िन्दगी
Next articleतुर्की में है धर्मगुरु फतेहुल्लाह के लाखो फैन